Film Haddi: नवाज की यह फिल्म ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज होगी; प्लेटफॉर्म आया सामने, रिलीज डेट का इंतजार
Advertisement

Film Haddi: नवाज की यह फिल्म ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज होगी; प्लेटफॉर्म आया सामने, रिलीज डेट का इंतजार

Nawazuddin Siddique: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म होगी, हड्डी. फिल्म का फर्स्ट लुक आने के साथ ही यह फिल्म चर्चा में आ गई थी. बीते कुछ समय से नवाज को बड़ी सफलता का इंतजार है. जबकि उनके फैन्स धमाकेदार परफॉरमेंस का इंतजार कर रहे हैं. हड्डी दोनों की आशा पूरी कर सकती है.

 

Film Haddi: नवाज की यह फिल्म ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज होगी; प्लेटफॉर्म आया सामने, रिलीज डेट का इंतजार

Film Haddi: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए यह साल अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. उनकी दो फिल्में अफवाह और जोगीरा सारा रा रा थिएटरों में रिलीज होकर फ्लॉप रहीं. जबकि इसके बाद उनकी टीकू वेड्स शेरू अमेजन प्राइम वीडियो पर डायरक्ट आई. परंतु उसे भी खास रेस्पॉन्स नहीं मिला. फैन्स भी लंबे समय से नवाज की ओर से किसी बड़े शानदार परफॉरमेंस का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब सबकी नजरें नवाज की अगली फिल्म हड्डी पर है. फिल्म 'हड्डी' का पहला ऑफिशियल पोस्टर रिलीज हो गया है. खस बात यह कि हड्डी डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज होगी. इसका प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा. रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है.

भरोसा फैन्स का
हड्डी का इंतजार इसके अनाउंसमेंट और कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद से ही हो रहा है. फैन्स को भरोसा है कि यह एक अलग तरह की फिल्म है, जो पिछली औसत और सामान्य कहानियों के बाद नवाजुद्दीन के करियर को एक नई दिशा दे सकती है. जैसा पिछले दिनों मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के मामले हुआ, जब उनकी बंदा डायरेक्ट जी5 पर रिलीज हुई. इस फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इसे बाद में यह लोगों की डिमांड पर थियेटरों में तक रिलीज हुई. ऐसा दुर्लभ होता है कि कोई फिल्म ओटीटी पर आने के बाद थियेटरों में लगाई जाए. जब से फिल्म हड्डी में नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddique) का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ, तब से इसे लेकर काफी चर्चा हो रही थी.

एक रिवेंज थ्रिलर
पोस्टर में नवाजुद्दीन एक कुर्सी पर एक पैर ऊपर करके बैठे हैं और उन्होंने लाल साड़ी पहनी हुई है. उसके हाथ में खून से सना चौड़ा चाकू है. नवाज के पीछे कई महिलाएं हैरान होकर खड़ी हैं. किसी के चेहरे पर कोई भाव नहीं है और यह पूरी तस्वीर कहानी की थीम से मेल खाती है. हड्डी (Haddi) एक रिवेंज थ्रिलर है. जिसमें नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने रिश्तेदारों का बदला लेना चाहता है. फिल्म में श्रीधर दुबे, इला अरुण, राजेश कुमार और कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है. अब फैन्स को रिलीज डेट का इंतजार है.

 

Trending news