फिल्में मिलनी बंद हुईं तो जिस्मफरोशी करने लगी ये एक्ट्रेस, बेहद दर्दनाक थी मौत, हालत देख सहम गए लोग!
Advertisement
trendingNow11550965

फिल्में मिलनी बंद हुईं तो जिस्मफरोशी करने लगी ये एक्ट्रेस, बेहद दर्दनाक थी मौत, हालत देख सहम गए लोग!

Nisha Noor Life facts:  1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘टिक टिक टिक’ से निशा ने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, 90 का दशक आते तक निशा नूर को काम मिलना बेहद कम हो गया था और यहीं से शुरू हुआ था एक्ट्रेस की बर्बादी का दौर.

फिल्में मिलनी बंद हुईं तो जिस्मफरोशी करने लगी ये एक्ट्रेस, बेहद दर्दनाक थी मौत, हालत देख सहम गए लोग!

Nisha Noor Tragic Life: बात एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने फिल्मों में लीड रोल भले ही नहीं किया था लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़ी एक्ट्रेस जैसी ही थी. हम बात कर रहे हैं 18 सितंबर 1962 को तमिलनाडु के नागपट्टिनम के पास नागूर में जन्मीं तमिल एक्ट्रेस निशा नूर की जिनकी लाइफ बेहद दर्दनाक थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निशा नूर का फिल्मी करियर 15 सालों का था. एक्ट्रेस ने 1980 में फिल्मों में डेब्यू किया था और वे 1995 तक फिल्मों में छोटे मोटे रोल्स में नजर आईं थीं. कहते हैं कि निशा भले ही फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स निभाती थीं लेकिन वे बेहद खूबसूरत थीं जिस कारण उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में थे. 

एक्ट्रेस ने उठाया भयानक कदम 

आपको बता दें कि साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘टिक टिक टिक’ से निशा ने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, 90 का दशक आते तक निशा नूर को काम मिलना बेहद कम हो गया था और यहीं से शुरू हुआ था एक्ट्रेस की बर्बादी का दौर. कहते हैं कि फिल्मों में काम मिलना बंद होते ही निशा आर्थिक तंगी का शिकार हो गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पैसों की जरुरत पूरी करने के लिए निशा जिस्मफरोशी के दलदल में उतर गईं थीं. उन्हें ऐसा करने की सलाह एक प्रोड्यूसर ने ही दी थी. बहरहाल, जिस्मफरोशी कर अपना गुजारा कर रहीं निशा को एड्स जैसे भयानक बीमारी हो गई थी. 

शरीर में पड़ गए थे कीड़े 

कुछ समय बाद जिस्मफरोशी का काम भी ठप हो गया था. निशा का बेहद बुरा समय अब शुरू हो चुका था. साल 2007 में निशा, नागूर की ही एक दरगाह के बाहर लावारिस हालत में मिलीं थीं. एक्ट्रेस के शरीर में कीड़े पड़ चुके थे. कहते हैं कि एक्ट्रेस को उनके ही एक रिश्तेदार ने किसी एनजीओ के हवाले कर दिया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निशा के घरवाले उनकी हालत देख इतना घबरा गए थे कि उनके अंतिम संस्कार तक में नहीं आए थे.

Trending news