धर्मेंद्र नहीं इस एक्टर से चोरी-छुपे होटल में हो रही थी Hema Malini की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा!
Advertisement

धर्मेंद्र नहीं इस एक्टर से चोरी-छुपे होटल में हो रही थी Hema Malini की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा!

Dharmendra Hema Malini Love Affair:  यह किस्सा तब का है जब हेमा की धर्मेंद्र से शादी नहीं हुई थी लेकिन बॉलीवुड के ही एक चर्चित एक्टर से हेमा की शादी होने वाली थी. 

धर्मेंद्र नहीं इस एक्टर से चोरी-छुपे होटल में हो रही थी Hema Malini की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा!

Dharmendra Hema Malini Marriage: धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर्स में से एक हैं. धरम पाजी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. फिल्मों के साथ ही धर्मेंद्र की पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी बहुत मशहूर हैं. आज हम धर्मेंद्र की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. ये तो आप सभी को पता है कि धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ दूसरी शादी की थी. यह किस्सा तब का है जब हेमा की धर्मेंद्र से शादी नहीं हुई थी लेकिन बॉलीवुड के ही एक चर्चित एक्टर से हेमा की शादी होने वाली थी. 

fallback

चेन्नई में होने वाली थी हेमा और जितेंद्र की शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय हेमा और जितेंद्र (Jitendra) की शादी दोनों के घरवालों की मर्जी से होने जा रही थी. असल में हेमा के घरवाले जितेंद्र को पसंद करते थे वहीं जितेंद्र भी हेमा को चाहते थे. ऐसे में दोनों की शादी तय करवा दी गई जो कि चेन्नई में होना थी. हालांकि, कहानी में एक ट्विस्ट था, असल में जितेंद्र पहले से ही शोभा (जितेंद्र की वाइफ़) के साथ सीरीयस रिलेशन में थे. वहीं, हेमा से शादी करने से पहले जितेंद्र ने यह बात शोभा से छिपा ली थी. 

fallbackशोभा की मदद के लिए धरम पाजी ने उठाया ये बड़ा कदम 

कहते हैं जैसे ही शोभा को ये पता चला कि जितेंद्र शादी करने जा रहे हैं वे काफी बैचेन हो उठीं. ऐसे में शोभा की मदद के लिए खुद धरम पाजी आगे आए और शोभा को सीधे चेन्नई के उस होटल में लेकर गए जहां जितेंद्र और हेमा की शादी होने वाली थी. यहां पहुंचकर शोभा ने खूब हंगामा मचाया. नतीजा ये निकला कि जितेंद्र और हेमा की शादी होने से पहले ही टूट गई.

Trending news