photoDetails1hindi

Tina Datta controversies: प्यार में खूब सही मार-पिटाई तो को-एक्टर्स संग खूब हुई कैटफाइट की चर्चा!

Tina Datta Controversial Life: टीना दत्ता इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रही हैं और मजबूती से खेल में टिकी हैं. उनका ये खेल खेलने का अंदाज हर किसी को खूब भा भी रहा है. घर में टीना शालिन संग अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं उतरन फेम टीना दत्ता पहले भी कई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियां बंटोर चुकी हैं.

1/5

टीना दत्ता इंडस्ट्री से बाहर एक लड़के के साथ 5 सालों तक रिश्ते में रहीं. लेकिन इस रिलेशन में उन्हें सिर्फ दर्द ही मिला. 2019 में टीना ने रिवील किया था कि वो काफी उनके साथ काफी अपमानजनक व्यवहार करता था यहां तक वो टीना पर हाथ भी उठाता था. जिसके बाद टीना बमुश्किल इस रिश्ते से बाहर आईं. उनसे ये सच सुनकर उनके दोस्त भी काफी हैरान रह गए थे. 

2/5

रश्मि देसाई संग टीना दत्ता उतरन सीरियल में दिखी थीं. ये जबरदस्त हिट रहा था और इस शो में निभाया उनका किरदार आज भी खूब चर्चा में रहता है. लेकिन शो में रश्मि देसाई के साथ उनकी कैटफाइट के भी खूब चर्चे हुए. कहा जाता है कि सेट पर दोनों के बीच रिश्ता कुछ ज्यादा ठीक नहीं था. जिसका खुलासा हुआ था कॉमेडी सर्कस तीन का तड़का में. 

3/5

सृजिता टीना के साथ बिग बॉस 16 में नजर आईं लेकिन वो सबसे पहले घर से बेघर भी हो गईं. ग्रैंड प्रीमियर पर भी दोनों के बीच कुछ तनातनी देखने को मिली थी और कहा जाता है कि सृजिता हमेशा से ही टीना पर डोमिनेटिंग होने के आरोप लगाती रही है. 

4/5

टीना उस वक्त भी काफी चर्चा में रहीं को एक्टर मोहित मल्होत्रा पर उन्होंने गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था. जिसके बाद एक मीटिंग भी हुई थी. लेकिन बाद में दोनों के बीच सुलह के बाद ही ये मामला सुलझा लेकिन मोहित ने कभी भी उन आरोपों को सही नहीं माना जो टीना ने उन पर लगाए थे. 

5/5

फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद भी टीना काफी सुर्खियों में रही थी. उन्हें जब एक पैसेंजर ने गलत ढंग से छुआ तो उन्होंने इसका विरोध किया था जिसके बाद उस पैसेंजर की सीट चेंज करने की बात फ्लाइंट अटेंडेंट की तरफ से कही गई 

photo-gallery