photoDetails1hindi

Bollywood Actors Bad Habits: कोई नहीं नहाता रोज, कोई दिनभर चबाता रहता है नाखून, इन स्टार्स में हैं कई बुरी आदत

Bollywood Celebrities: आदत तो आदत होती है अच्छी हो या बुरी...और बुरी आदतें ज्यादा नोटिस की जाती है. हमारे कई बॉलीवुड सेलेब्स भी बुरी लत का शिकार हैं जिन्हें ना तो वो छोड़ पा रहे हैं और ना ही मीडिया के कैमरों से छिपा पाते हैं. 

1/5

Kareena Kapoor: कई लोगों को आपने नाखून चबाते हुए देखा होगा. बेबो भी इसी आदत का शिकार हैं जिन्हें अपने नाखून कुतरते हुए कई बार देखा जा चुका है. लेकिन वो चाहकर भी इस आदत को नहीं छोड़ पा रही हैं. कहा जाता है कि कई बार बेबो को नकली नाखून तक लगाने पड़ते हैं. 

2/5

Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो भी करते हैं पूरी शिद्दत से करते हैं. लेकिन उनकी एक्स वाइफ किरण राव उनकी एक बुरी आदत का खुलासा भी कर चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि आमिर को रोज-रोज नहना पसंद नहीं है. खासतौर से वेकेशन पर.

3/5

Sunny Leone: एक्ट्रेस सनी लियोन को जो बुरी आदत है वो है बार-बार हाथ धोने की. आप कहेंगे कि हाथ धोना तो अच्छी बात है तो भला वो बुरी आदत कैसे हो सकती है. दरअसल, सनी को हर 15 मिनट में हाथ और पैर धोने की आदत है जिसके कारण अक्सर वो लेट भी हो जाती हैं.   

4/5

Shahrukh khan: किंग खान यानि शाहरुख 3 दशकों के बाद भी बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी एक आदत की बात करें तो उन्हें जूतों से इतना लगाव है कि वो कई बार बेड पर जूतों के साथ ही सो जाते हैं.   

5/5

John Abraham: बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की पर्सनेलिटी से तो आप वाकिफ होंगे ही लेकिन ये सुपरस्टार भी एक बुरी आदत से दो चार रहता है. वो ये कि जॉन को बिना बात पैर हिलाने की हैबिट है. वो बैठने के बाद अपना पैर हिलाते रहते हैं और चाहकर भी इस आदत से पीछा नहीं छुटा पा रहे हैं.  

photo-gallery