Pooja Hegde Career: किसी का भाई किसी की जान ने पूजा की राह बना दी मुश्किल, वजह जान लीजिए आप भी
Advertisement
trendingNow11665170

Pooja Hegde Career: किसी का भाई किसी की जान ने पूजा की राह बना दी मुश्किल, वजह जान लीजिए आप भी

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: किसी का भाई किसी की जान को उम्मीद के मुताबिक रेस्पॉन्स नहीं मिला है. इसका असर शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसी नई ऐक्ट्रेसों के करियर पर तो पड़ेगा ही, पूजा हेगड़े भी मुश्किल में पड़ गई हैं. पहले ही बॉलीवुड में उनके नाम पर मोहेंजो दारो से लेकर सर्कस तक बड़ी फ्लॉप फिल्में हैं.

 

Pooja Hegde Career: किसी का भाई किसी की जान ने पूजा की राह बना दी मुश्किल, वजह जान लीजिए आप भी

Pooja Hegde Film: सलमान खान चार साल बाद अपने पसंदीदा मौके, ईद के त्योहार पर फिल्म लेकर बॉक्स ऑफिस पर लौटे हैं. लेकिन किसी का भाई किसी की जान को उम्मीद के मुताबिक रेस्पॉन्स नहीं मिला है. इस जनवरी में शाहरुख खान की पठान के साथ लगा था कि सलमान को भी दर्शक उसी तरह हाथों लेंगे. मगर यह नहीं हो रहा है. फिल्म को ओपनिंग उम्मीद से कहीं मिली थी. हालांकि दूसरे दिन ईद की वजह से स्थिति सुधरी और खबरों को मुताबिक रविवार भी बेहतर रहा है. अब ट्रेड के जानकारों की नजर सोमवार पर है. माना जा रहा है कि पहले वीकेंड में सलमान की फिल्म अगर 50 करोड़ भी पार करती है तो आने वाले दिनों में भारतीय बॉक्सऑफिस पर पर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन उसके लिए चुनौती होगी.

सबसे बड़ी निराशा
किसी का भाई किसी की जान सिर्फ सलमान के लिए ही निराशानजक साबित हो रही है, फिल्म के बाकी एक्टरों के लिए भी यही स्थिति है. फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च होने वाली शहनाज गिल और पलक तिवारी के लिए फिल्म में उल्लेखनीय कुछ नहीं है. जबकि लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के लिए यह और बड़ी निराशा साबित होने जा रही है. अव्वल तो दर्शकों को सलमान खान और उनकी उम्र की वजह से, यह जोड़ी पसंद नहीं आई. उम्र का फर्क साफ नजर आता है. लेकिन पूजा हेगड़े सुंदर दिखने के बावजूद दर्शकों पर असर नहीं छोड़ सकीं. वैसे रोचक बात यह है कि पूजा के हिस्से में सलमान से ज्यादा डायलॉग फिल्म में हैं.

अब सिर्फ एक उम्मीद
फिल्म ट्रेड के जानकार इसलिए भी फिल्म को पूजा के लिए ज्यादा नुकसानदायक इसलिए बता रहे हैं क्योंकि वह अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं. पिछले कुछ सालों से वह फ्लॉप के बाद फ्लॉप दे रही है. साउथ में बीस्ट, आचार्य, राधे श्याम और आचार्य के बाद बॉलीवुड में सर्कस और किसी का भाई किसी की जान जैसी फिल्में निरंतर फ्लॉप के रूप में उनके खाते में दर्ज हो गई हैं. खास बात यह कि उनकी ये सारी फिल्में बड़े सितारों के साथ थीं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ऐक्टरों के लिए अनलकी लिखना शुरू कर दिया है. ऐसे में अब पूजा के पास आखिरी उम्मीद निर्देशक त्रिविक्रम की फिल्म है. फिल्म में महेश बाबू उनके हीरो रहेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news