Priyanka Chopra: अफेयर की बात पहुंची थी ‘सीक्रेट निकाह’ तक, करण-गौरी के दोस्तों ने किया था प्रियंका का बायकॉट तब
Advertisement

Priyanka Chopra: अफेयर की बात पहुंची थी ‘सीक्रेट निकाह’ तक, करण-गौरी के दोस्तों ने किया था प्रियंका का बायकॉट तब

Priyanka Chopra Shah Rukh Khan: अक्षय कुमार के साथ प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की बात इतनी बढ़ी थी कि ट्विंकल खन्ना ने अपने पति को इस एक्ट्रेस के साथ काम करने से रोक दिया. फिर शाहरुख के साथ प्रियंका की नजदीकियों ने खान के घर में खलबली मचाई. तभी शुरू हुआ था बहिष्कार. जानिए पूरा मामला...

 

Priyanka Chopra: अफेयर की बात पहुंची थी ‘सीक्रेट निकाह’ तक, करण-गौरी के दोस्तों ने किया था प्रियंका का बायकॉट तब

Shah Rukh-Priyanka Love Story: जब से प्रियंका चोपड़ा का यह बयान आया है कि वह कैसे बॉलीवुड में कुछ लोगों की राजनीति का शिकार होकर अमेरिका चली गईं, तब से तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लेकिन बॉलीवुड के बीते दो दशकों पर नजर डालें तो प्रियंका का करियर बढ़िया चल रहा था और वह टॉप की एक्ट्रेसों में शामिल थीं. हालात तब बदले जब अचानक मीडिया में शाहरुख खान के साथ प्रियंका की नजदीकियों की सुर्खियां बनने लगी. दोनों सितारों ने 2006 में आई डॉन में काम किया था. परंतु 2011 तक बहुत कुछ बदल गया. 2011 में आई डॉन 2 की मेकिंग के समय फिल्म मीडिया में ऐसे गॉसिप्स की भरमार थी, जो कह रहे थे कि शाहरुख-प्रियंका के बीच नजदीकियां इस खान एक्टर के घर में दरार डालने लगी हैं. कहा गया कि प्रियंका को लेकर शाहरुख इतने सीरियस हैं कि वह अपने दोस्तों की भी नहीं सुन रहे.

किया गाल पर ‘किस’
इसी दौरान शाहरुख-प्रियंका को तमाम सार्वजनिक मौकों पर साथ देखा गया और देर रात उनकी तस्वीरें भी मीडिया में आईं. इसके बाद सबको भरोसा हो गया कि कुछ तो पक रहा है, दोनों के बीच. उनके रिश्ते के बारे में कई तरह की अटकलें उड़ने लगीं. हालांकि शादीशुदा शाहरुख ने लिंक-अप की अफवाहों का खंडन किया और प्रियंका के साथ अपनी निकटता को ‘सिर्फ अच्छी दोस्ती’ बताया. लेकिन दूसरी तरफ शाहरुख की पत्नी गौरी, उनके दोस्त करण जौहर के पूरे गुट की प्रियंका के प्रति नाराजगी बढ़ती गई. 2012 में, शाहरुख ने प्रियंका को करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया था. वह खुद एक्ट्रेस को रिसीव करने भी गए और उसके गालों पर ‘किस’ किया. इसका बड़ा चर्चा हुआ. तब गौरी खान ने अपनी दोस्त सुजैन खान और करण जौहर के साथ मिलकर प्रियंका चोपड़ा का बहिष्कार कर दिया. उन्होंने शाहरुख के प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने पर बैन लगा दिया.

कहां हुआ ‘सीक्रेट निकाह’
इन तमाम घटनाओं के बीच 2013 में गॉसिप की दुनिया में सनसनी तब फैली जब कहा गया कि टोरंटो में शाहरुख-प्रियंका ने सीक्रेट निकाह कर लिया है. अफवाहों में तर्क दिया गया कि प्रियंका के पिता डॉ.अशोक चोपड़ा बीमार हैं और अपनी बेटी को जीवन में सैटल देखना चाहते हैं. तभी एक गुप्त समारोह में यह निकाह हुआ. डॉ. अशोक चोपड़ा का निधन 10 जून 2013 को हुआ था. खैर, प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान दोनों ने अफवाहों का जमकर खंडन किया. फिल्म जब तक है जान के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने प्रियंका के मुद्दे पर कहा कि ऐसी बातें अपमानजनक हैं. वह मेरी दोस्त हैं. मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और मेरे दिल के बहुत करीब हैं और हमेशा रहेंगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news