Chhatriwali Trailer: यह हसीन एक्ट्रेस लेगी सेक्स एजुकेशन पर मर्दों की क्लास, रिलीज डेट है बहुत पास
Advertisement

Chhatriwali Trailer: यह हसीन एक्ट्रेस लेगी सेक्स एजुकेशन पर मर्दों की क्लास, रिलीज डेट है बहुत पास

New Film On OTT: बार-बार जोर देकर कहा जाता है कि भारतीय समाज में सेक्स एजुकेशन की बहुत जरूरत है. लेकिन कई बार दिखता है कि वयस्कों में भी यौन मामलों को लेकर बहुत सारी भ्रांतियां हैं. बीते कुछ समय में इस मुद्दे पर फिल्में बनी हैं. अब एक और फिल्म इसी महीने डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज को तैयार है.

 

Chhatriwali Trailer: यह हसीन एक्ट्रेस लेगी सेक्स एजुकेशन पर मर्दों की क्लास, रिलीज डेट है बहुत पास

Rakul Preet Singh Next Film: अक्षय कुमार स्टारर ओ माई गॉड 2 में इस साल बच्चों की सेक्स एजुकेशन से जुड़ा मुद्दा देखने को मिलेगा, लेकिन देश में वयस्कों की भी बहुत बड़ी आबादी है जिसे सेक्स एजुकेशन की जरूरत है. इसी बात को ध्यान रखते हुए अब रकुल प्रीत सिंह बड़ों को यौन शिक्षा के पाठ पढ़ाने के लिए आ रही हैं. मगर उनकी फिल्म थियेटर की जगह डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी. जी5 ने रकुल की अगली फिल्म छतरीवाली की रिलीज डेट मोशन पोस्टर के साथ घोषित कर दी है. फिल्म का ट्रेलर छह जनवरी को मुंबई में एक कार्यक्रम में रिलीज किया जा रहा है. हालांकि यह साथ में यूट्यूब पर भी रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

सबकी क्लास लगेगी
मोशन पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह कहती नजर आ रही हैं कि अब सबकी क्लास लगेगी. सेक्स एजुकेशन की क्लास 20 जनवरी से शुरू हो रही है. मतलब यह कि फिल्म 20 जनवरी को जी5 पर रिलीज की जाएगी. पोस्टर में रकुल एक ब्लैकबोर्ड के सामने किताबें हाथ में लिए खड़ी हैं. फिल्म की कहानी हरियाणा में बताई गई है. फिल्म में सुमित व्यास, सतीश कौशिक और राजेश तैलंग जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह एक कंडोम फैक्ट्री में क्वालिटी कंट्रोल हेड के रूप मे नजर आएंगी. फिल्म पुरुषों द्वारा सुरक्षित यौन संबंध तथा गर्भनिरोधक के रूप में कंडोम के इस्तेमाल का सामाजिक संदेश देगी.

न हिचक, न शर्म
इस फिल्म की घोषणा नवंबर 2021 में की गई थी. फिल्म की शूटिंग दिसंबर खत्म होते-होते पूरी हो चुकी थी. फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने लिखा थाः बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है, अपनी छतरी तैयार रखिए. छतरीवाली से पहले बीते एक-डेढ़ साल में हेलमेट और जनहित में जारी जैसी फिल्में सुरक्षित यौन संबंधों के लिए कंडोम के महत्व को बताने की कोशिश करते हुए आ चुकी हैं. दोनों फिल्में जी5 पर उपलब्ध हैं. ये फिल्में बताती हैं कि कंडोम को मेडिकल डिवाइस की तरह देखना चाहिए और मेडिकल स्टोर पर इसे खरीदने में हिचक या शर्म नहीं महसूस करना चाहिए. छतरीवाली कॉमेडी फैमेली ड्रामा है, जिसे तेजस विजय देओस्कर ने डायरेक्ट किया है. 2022 रकुल प्रीत सिंह की कोई फिल्म सफल नहीं रही थी और बॉक्स ऑफिस पर उनकी अटैक पार्ट 1, कठपुतली, डॉक्टर जी और थैंक गॉड जैसी फिल्में फ्लॉप हुई थीं. मगर इस साल उन्हें उम्मीद है कि सफलता जरूर मिलेगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news