Ranveer Sing Upcoming Films: रॉकी बनकर राहत मिली रणवीर को, ये है आने वाली फिल्मों की लिस्ट
Advertisement
trendingNow11808671

Ranveer Sing Upcoming Films: रॉकी बनकर राहत मिली रणवीर को, ये है आने वाली फिल्मों की लिस्ट

Ranveer Sings Films: रणवीर सिंह ने पिछली नाकामियों से सीख लिया है कि उन्हें लंबी पारी खेलनी है, तो दर्शकों से कनेक्ट करने वाली फिल्में चुननी पड़ेंगी. यही वजह है कि उनकी जो आधा दर्जन फिल्में चर्चा में हैं, उनमें आम दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखा गया है. एक नजर...

 

Ranveer Sing Upcoming Films: रॉकी बनकर राहत मिली रणवीर को, ये है आने वाली फिल्मों की लिस्ट

Ranveer Sings Next Film: अपनी एनर्जी से रणवीर सिंह ने एक बार फिर से बीते शुक्रवार को दर्शकों को इंप्रेस किया. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में उन्हें दर्शकों ने पसंद किया. बीती तीन फिल्मों (83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस) की नाकामी के बाद करण जौहर (Karan Johar) की यह फिल्म रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए कमबैक साबित हुई. इससे रणवीर के साथ उनके फैन्स को भी बड़ी राहत मिली है. आने वाले डेढ़-दो साल के लिए रणवीर की डेट डायरी पैक है और उनके फैन्स के लिए यह अच्छी खबर है. एक नजर उन फिल्मों पर जिनमें रणवीर 2024 और 2025 में नजर आ सकते हैं.

सिंघम अगेनः सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी की टीम बनाने वाले निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अगली पुलिस यूनिवर्स फिल्म की नई कड़ी होगी, सिंघम अगेन. रणवीर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ दिखेंगे. फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी.

सिंबा 2: मई 2022 में रणवीर सिंह ने सिंबा (Simba) सीरीज की इस फिल्म की पुष्टि की थी. रोहित शेट्टी और रणवीर की इस फिल्म की भी तैयारियां चल रही हैं.

बैजू बावराः दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ रणवीर फिर आएंगे. फिल्म होगी, बैजू बावरा. इस म्यूजिकल फिल्म में रणवीर के साथ एक बार फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दिखेंगी. फिल्म पद्मावत में रणवीर और भंसाली ने साथ काम किया था. वेब सीरीज हीरा मंडी की शूटिंग खत्म करने के ठीक बाद भंसाली इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे.

डॉन 3: खबरें हैं कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की डॉन 3 (Don 3) में रणवीर सिंह अब शाहरुख खान (Shah Rukha Khan) की जगह लेंगे. फैन्स को फिल्म के अनाउंसमेंट का इंतजार है.

वेलपारीः इंडियन सिनेमा के सबसे मशहूर निर्देशकों में से एक एस. शंकर के साथ रणवीर सिंह इस फिल्म की योजना बना रहे हैं. यह फिल्म एक उपन्यास पर आधारित है. सब कुछ ठीक रहा तो यह 2025 में रिलीज होगी.

शक्तिमानः मलयालम सुपरहीरो (Super Hero) फिल्म मिन्नल मुरली के निर्देशक बेसिल जोसेफ के साथ रणवीर सिंह सुपरहीरो फिल्म शक्तिमान की फ्रेंचाइजी पर काम कर रहे हैं. रणवीर अब सुपर हीरो के रूप में नजर आएंगे. फिल्म के लिए एक बड़े स्टूडियो से बातचीत चल रही है. फिल्म 2025 तक आ सकती है.

 

Trending news