Rashmika Mandana: इस नेशनल क्रश सुंदरी ने ले ली आफत मोल, बॉलीवुड पर कही ऐसी बात कि लग गई क्लास
Advertisement
trendingNow11506679

Rashmika Mandana: इस नेशनल क्रश सुंदरी ने ले ली आफत मोल, बॉलीवुड पर कही ऐसी बात कि लग गई क्लास

Rashmika Mandana In Bollywood: रश्मिका मंदाना लंबे समय से लगातार विवादों में हैं. एक बार फिर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. गुडबाय में उनका बॉलीवुड डेब्यू असर नहीं छोड़ पाया. अब दूसरी फिल्म आ रही है. इसी के प्रमोशन में रश्मिका ने वो बात कही, जिस पर विवाद हो रहा है.

 

Rashmika Mandana: इस नेशनल क्रश सुंदरी ने ले ली आफत मोल, बॉलीवुड पर कही ऐसी बात कि लग गई क्लास

Rashmika Mandana In Mission Majnu: पुष्पा के साथ भले ही रश्मिका मंदाना ने करियर की ऊंचाई को छुआ, लेकिन उसके बाद उनसे कुछ ऐसी बातें होती गईं कि लोग नाराज होने लगे. पहले उनका बॉलीवुड डेब्यू गुडबाय में खराब रहा और फिर उन्होंने कांतारा के दौरान अपने एक इंटरव्यू में कन्नड़ इंडस्ट्री को नाराज किया. विजय देवरकोंडा को लेकर भी सोशल मीडिया में काफी बातें हुईं. मगर इस बार रश्मिका ने बॉलीवुड के संबंध में ऐसी बात कह दी कि साउथ में तमाम लोगों ने सोशल मीडिया में उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. अगले महीने उनकी बॉलीवुड फिल्म मिशन मजनू ओटीटी पर रिलीज हो रही है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने कुछ ऐसी बातें कही, जो साउथ के दर्शकों को रास नहीं आई.

बात निकली तो फिर...
असल में फिल्म प्रमोशन के कार्यक्रम में, नेशनल क्रश कही जाने वालीं रश्मिका ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्टेज पर एक रोमांटिक गाना परफॉर्म किया. गाने के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए बचपन से रोमांटिक गानों का मतलब रहा है, बॉलीवुड के गाने. इतना होता तब भी ठीक था, परंतु रश्मिका ने आगे कहा कि साउथ की फिल्मों के गाने बहुत मसालेदार आइटम नंबर होते हैं, जिनमें रोमांस नहीं होता. खूब सारा डांस होता है. जैसे ही रश्मिका के इस बयान की क्लिप सोशल मीडिया में पहुंची, वायरल हो गई. साउथ की फिल्मों के दर्शक रश्मिका को ट्रोल करने लगे कि उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों तथा उनके संगीत का अपमान किया है.

बात आइटम नंबरों की
रश्मिका को ट्रोल करने वालों ने लिखा कि उन्होंने बिल्कुल तथ्यहीन बात क है और खुद अपनी नासमझी दुनिया के सामने रख दी है. उनकी यह बात बहुत ही गलत है. एक यूजर ने रश्मिका से पूछा कि क्या आप हमारे ए.आर. रहमान और इल्लया राजा के गानों को भूल गई हैं. कई लोगों का कहना है कि रश्मिका को कहना चाहिए था कि वह तेलुगु फिल्मों के आइटम गानों की बात कर रही हैं, जिसमे पुष्पा-1 में उनके आइटम नंबर जैसे गाने शामिल हैं. जबकि कुछ ने तो बॉलीवुड को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हिंदी फिल्मों में साउथ से ज्यादा आइटम नंबर होते हैं और साउथ की फिल्मों के मुकाबले ज्यादा अश्लील ढंग से फिल्माए जाते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news