Reena Roy से शत्रुघ्न सिन्हा के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की भनक लगते ही उनके रास्ते से हट गई थी पत्नी!
Advertisement

Reena Roy से शत्रुघ्न सिन्हा के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की भनक लगते ही उनके रास्ते से हट गई थी पत्नी!

Reena Roy Shatrughan Sinha Break Up: रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का रिश्ता पूरे सात सालों तक चला था और इनके रिश्ते के बारे में ना सिर्फ पूरी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि खुद एक्टर की वाइफ पूनम चंदिरामानी भी जानती थीं. 

Reena Roy से शत्रुघ्न सिन्हा के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की भनक लगते ही उनके रास्ते से हट गई थी पत्नी!

Shatrughan Sinha Affairs: 70 और 80 के दशक में रीना रॉय (Reena Roy) बॉलीवुड की एक चर्चित एक्ट्रेस हुआ करतीं थीं. रीना रॉय ने कई फिल्मों में काम किया था जिनमें- कालीचरण, अर्पण, दुश्मन, विश्वनाथ, अपनापन, प्यासा सावन और बदलते रिश्ते आदि शामिल हैं. फिल्मों के साथ ही रीना रॉय अपनी पर्सनल लाइफ खास तौर पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ उनके रिश्तों के लिए जानी जाती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का रिश्ता पूरे सात सालों तक चला था और इनके रिश्ते के बारे में ना सिर्फ पूरी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि खुद एक्टर की वाइफ पूनम चंदिरामानी भी जानती थीं. 

पूनम को पता था शत्रुघ्न​ और रीना के अफेयर के बारे में  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूनम ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें शत्रुघ्न और रीना रॉय के अफेयर के बारे में पता था. पूनम ने यहां तक कहा था कि ये बात पता चलते ही कि शत्रुघ्न और रीना के बीच नजदीकियां हैं, वे अपने पति के रास्ते से हट गईं थीं. पूनम की मानें तो उन्होंने अपने पति को समझाया भी था लेकिन शत्रुघ्न के सामने समस्या ये थी कि वे अपने प्यार को चुनें या शादी को ?. बहरहाल, बताया जाता है कि पूनम और खुद शत्रुघ्न के परिवार वालों ने एक्टर को समझाया तब कहीं जाकर वे रीना रॉय से दूर हुए थे. 

रीना रॉय से शक्ल मिलने के चलते खूब ट्रोल हुईं थीं सोनाक्षी 

पूनम और शत्रुघ्न के घर तीन बच्चे हुए जिनके नाम लव-कुश और सोनाक्षी हैं. सोनाक्षी जब फिल्म दबंग से डेब्यू कर रहीं थीं तब उन्हें रीना रॉय से हूबहू मिलती शक्ल के लिए खूब ट्रोल किया गया था. सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे थे कि शत्रुघ्न शादी के बाद भी रीना रॉय से मिलते रहते थे. वहीं, इन सब आरोपों के चलते रीना को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी आरोपों का खंडन करना पड़ा था.

Trending news