Kantara 2: सिर्फ 14 करोड़ में बनी थी कांतारा, सीक्वल का बजट इतना बढ़ा कि आपके होश उड़ा देगा
Advertisement
trendingNow11871760

Kantara 2: सिर्फ 14 करोड़ में बनी थी कांतारा, सीक्वल का बजट इतना बढ़ा कि आपके होश उड़ा देगा

Kantara Sequel: कांतारा 2 से जुड़ी खबरें धीरे-धीरे आ रही हैं. चाहे मामला बजट का हो, कहानी का या फिर ऋषभ शेट्टी द्वारा अपने किरदार की लिए की जा रही तैयारी का. जानिए कुछ चौंकाने वाले अपडेट...

 

Kantara 2: सिर्फ 14 करोड़ में बनी थी कांतारा, सीक्वल का बजट इतना बढ़ा कि आपके होश उड़ा देगा

Kantara Prequel: ऋषभ शेट्टी की कंतारा 2 अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है. पिछले साल कंतारा की भारी सफलता के बाद सबकी नजरें अब अभिनेता-निर्देशक-राइटर ऋषभ शेट्टी पर हैं. वह फिल्म के राइटर भी हैं और उन्होंने यह कहकर सबको चौंकाया है कि कांतारा 2 कहानी का सीक्वल नहीं, बल्कि प्रीक्वल होगा. यानी कांतारा के आगे की नहीं, बल्कि पीछे की कहानी दिखाएगी कि सब कुछ कहां से शुरू हुआ था. लेकिन अब एक चौकाने वाली खबर आ रही है. यह खबर है, फिल्म का बजट. कांतारा मात्र 13 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी, जिसने दुनिया भर में 350 करोड़ रुपये कमाए थे.

कोई समझौता नहीं
साउथ से रही खबरों के अनुसार कन्नड़ में बनी कंतारा के जबरदस्त रूप से हिट होने के बाद ऋषभ शेट्टी ने दूसरी किस्त का बजट अकल्पनीय रूप से बढ़ा दिया है. मीडिया में आई रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म के क्रेज को देखते हुए ऋषभ शेट्टी दूसरे पार्ट की मेकिंग में कोई समझौता नहीं करना चाहते और उसे बहेद भव्य ढंग से बनाने की तैयारी में हैं. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कांतारा के निर्माता सीक्वल में 150 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करने के लिए तैयार हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि निर्माताओं के लिए कंतारा एक बड़ी व्यावसायिक सफलता थी.

कहानी की दुनिया
बताया जा रहा है कि कंतारा 2 में अपनी भूमिका में ऋषभ शेट्टी ने भी भारी बदलाव किए है. प्रीक्वल में फिट होने और तथा अधिक जवान तथा दुबले दिखने के लिए इस सितारे ने कथित तौर पर लगभग 11 किलो वजन कम किया है. फिल्म की पटकथा पर भी कुछ बातें निकलकर आ रही हैं. खबरों पर विश्वास किया जाए, तो कंतारा 2 की कहानी 400 ईस्वी में दिखाई जाएगी. यह कहानी देवताओं के इतिहास को दर्शकों के सामने लाएगी. साथ ही फिल्म में यह भी दिखाया जाएगा कि 400 ईस्वी की कहानी का 1800 ईस्वी के राजा के साथ कैसे कनेक्शन बनेगा. इन बातों के बात यह साफ है कि कांतारा का प्रीक्वल दर्शकों को अपने जाल में उलझाने में कोई कसर बाकी नहीं रखेगा.

 

Trending news