सैफ को करीना में दिखी ये तीन खूबियां, तभी तलाक के बाद कर ली बेबो से दूसरी शादी!
Advertisement

सैफ को करीना में दिखी ये तीन खूबियां, तभी तलाक के बाद कर ली बेबो से दूसरी शादी!

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Marriage: साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. वहीं, साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी.

सैफ को करीना में दिखी ये तीन खूबियां, तभी तलाक के बाद कर ली बेबो से दूसरी शादी!

Saif Ali Khan Marriage: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहे थे. सैफ ने एक नहीं बल्कि दो शादियां की थीं, एक्टर की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी वहीं दूसरी शादी करीना कपूर के साथ हुई थी. बात करते हैं सैफ की पहली शादी की तो यह साल 1991 में हुई थी जब सैफ ने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था. वहीं, अमृता सिंह जिनसे सैफ ने शादी की थी वो इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस थीं. कहते हैं कि सैफ और अमृता के घरवाले इस शादी के सख्त खिलाफ थे. बहरहाल, ये शादी हुई और शादी के बाद इनके घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म भी हुआ. 

सैफ ने बताया कि कैसी लड़की से करना चाहिए शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के कुछ समय बाद ही सैफ और अमृता के बीच अनबन होने लगी थी. शादी के 13 साल बाद 2004 में यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. तलाक के बाद सैफ से पूछा गया गया था कि वे एक लाइफ पार्टनर में क्या खूबियां देखते हैं ? इस सवाल के जवाब में सैफ ने कहा था कि लाइफ पार्टनर उम्र में आपसे छोटा होना चाहिए, खूबसूरत होना चाहिए, जजमेंटल नहीं होना चाहिए और साथ ही फन लविंग होना चाहिए. 

करीना में दिखीं सैफ को यही सब खूबियां?

बहरहाल, साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. वहीं, साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी. माना जा सकता है कि सैफ अली खान को करीना में वो सभी खूबियां दिखीं थीं जिसका जिक्र उन्होंने पहली दिए इंटरव्यू में किया था. बताते चलें कि इस शादी से सैफ करीना के घर दो बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान का जन्म हुआ था.

Trending news