Salman Khan: सलमान ने एक दिन के लिए आमिर को दे दी अपनी किस्मत, फैन्स ने कहा-दोस्त हो तो भाईजान जैसा
Advertisement

Salman Khan: सलमान ने एक दिन के लिए आमिर को दे दी अपनी किस्मत, फैन्स ने कहा-दोस्त हो तो भाईजान जैसा

Salman Khan Aamir Khan Friendship: इस बार ईद पर सलमान खान और आमिर खान साथ नजर आए. परंतु इस बार जो अलग बात नजर आई, वह यह कि तस्वीरों तथा वीडियो में सलमान खान का लकी चार्म कहलाने वाला ब्रेसलेट आमिर खान पहने थे. अब अटकलें लग रही हैं कि क्या आमिर की किस्मत पलटेगीॽ

 

Salman Khan: सलमान ने एक दिन के लिए आमिर को दे दी अपनी किस्मत, फैन्स ने कहा-दोस्त हो तो भाईजान जैसा

Aamir Khan: सलमान खान की फिल्म का नाम यूं ही किसी का भाई किसी की जान नहीं रखा गया है. एक बार फिर उन्होंने बताया है कि वह दोस्ती निभाना जानते हैं. यही वजह है अपने हाथ में पहने जिस ब्रेसलेट को उन्होंने बरसों से नहीं उतारा, वह उन्होंने ईद के मौके पर अपने दोस्त आमिर खान को पहना दिया. अब देखना यह है कि क्या सलमान का यह ब्रेसलेट बेहद खराब दौर से गुजर रहे आमिर खान की किस्मत बदल पाएगा. असल में शनिवार को सलमान खान और आमिर खान ने मुंबई में अर्पिता खान शर्मा के घर पर एक साथ ईद मनाई. यहां आमिर खान को सलमान खान का विशेष ब्रेसलेट पहने देखा गया.  सलमान इस ब्रेसलेट को अपने लिए लकी चार्म मानते हैं और हमेशा पहने रहते हैं. यहां तक कि फिल्म में वह चाहे जो रोल निभाएं, ब्रेसलेट उनके हाथ में होता है.

हैरान हुए फैन्स
ईद के मौक पर आमिर का ब्रेसलेट पहने हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. यह तो सभी जानते हैं कि सलमान और आमिर दोस्त हैं, लेकिन इसके बाद यह अटकलें लग रही हैं कि क्या वे अपनी दोस्ती को नए लेवल पर ले जाने वाले हैं. असल में कुछ समय पहले खबरें थीं कि आमिर खान ने सलमान को अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म चैंपियंस ऑफर की है. सलमान ने अभी इस फिल्म के बारे में कोई अंतिम फैसला नहीं किया है क्योंकि वह स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते हैं. सलमान खान के इस ब्रेसलेट में फिरोजा नाम का पत्थर लगा है, जिसे वह कई सालों से पहने हुए हैं. आमिर को वही ब्रेसलेट पहने देखकर प्रशंसक हैरान थे. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि सलमान ने दोस्ती की निशानी के रूप में आमिर को यह उपहार दिया था.

क्या किस्मत पलटेगी
बताया जाता है कि दिन में सलमान और आमिर की मुलाकात हुई थी. तब सलमान ने उन्हें अपना ब्रेसलेट आमिर को दिया था. आमिर रात को सलमान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में पहुंचे, तब भी ब्रेसले उनकी कलाई पर था. सलमान दशकों में पहली बार बगैर ब्रेसलेट के नजर आए थे. हालांकि, कुछ घंटों के बाद में आमिर सलमान को उनका ब्रेसलेट लौटा दिया. अब सब यह अनुमान लगा रहे हैं कि कुछ घंटों के लिए ही सही, आमिर ने जब सलमान का ब्रेसलेट पहना तो क्या इससे उनकी किस्मत पलटेगी. दोनों क्या साथ में किसी फिल्म में काम करेंगे या फिर आमिर की होम प्रोडक्शन के लिए सलमान हां कहेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news