इस वजह से आखिरी वक्त में Shah Rukh Khan ने बदला था ‘मैं हूं ना’ का क्लाइमेक्स, सुनील शेट्टी का चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11621097

इस वजह से आखिरी वक्त में Shah Rukh Khan ने बदला था ‘मैं हूं ना’ का क्लाइमेक्स, सुनील शेट्टी का चौंकाने वाला खुलासा

 Main Hoon Na Climax Scene: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना में एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी. फिल्म हिट रही थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसका क्लाइमेक्स बदला गया था. 

इस वजह से आखिरी वक्त में Shah Rukh Khan ने बदला था ‘मैं हूं ना’ का क्लाइमेक्स, सुनील शेट्टी का चौंकाने वाला खुलासा

Suniel Shetty in Main Hoon Na: एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने हाल ही में शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. यह खुलासा साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैं हूं ना’ से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने एक देशभक्त आर्मी ऑफिसर का रोल निभाया है वहीं, फिल्म में सुनील शेट्टी एक दुर्दांत आतंकी राघवन दत्ता के रोल में नजर आए थे. आपको बता दें कि फराह खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुष्मिता सेन भी मुख्य भूमिका में थीं वहीं, लीजेंड्री एक्टर नसीरुद्दीन शाह का भी इस फिल्म में छोटा सा रोल था. बहरहाल, बात करते हैं उस खुलासे की जो सुनील शेट्टी ने शाहरुख़ खान को लेकर किया है. 

fallback

सबको स्पेशल फील करवाते हैं शाहरुख़ 

सुनील शेट्टी ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘मैं हूं ना’ में काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा था ? सुनील बताते हैं कि शाहरुख़ खान इंडस्ट्री के बेहद सुलझे हुए और सिक्योर एक्टर हैं. सुनील शेट्टी के अनुसार, शाहरुख़ खान शूटिंग के दौरान अपने साथी कलाकारों को किसी सुपरस्टार की तरह ट्रीट करते हैं. यही नहीं, सुनील शेट्टी आगे यह भी बताते हैं कि शाहरुख़ खान से ना सिर्फ महिलाएं इम्प्रेस हो जाती हैं बल्कि पुरुष भी खासे प्रभावित होते हैं. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

शाहरुख़ ने कहा, मैं सुनील पर हाथ नहीं उठा सकता  

सुनील शेट्टी आगे बताते हैं कि शाहरुख़ उनका इतना सम्मान करते हैं कि फिल्म के क्लाइमेक्स में जब बारी हाथ उठाने की आई तब उन्होंने साफ मना करते हुए कहा था कि मैं सुनील पर हाथ नहीं उठा सकता. यही वजह रही कि फिल्म ‘मैं हूं ना’ (Main Hoon Na) का क्लाइमेक्स सिर्फ इसी वजह से बदला गया था क्योंकि शाहरुख़ नहीं चाहते थे कि वे ऑन स्क्रीन सुनील शेट्टी पर हाथ उठाएं. बताते चलें कि सुनील शेट्टी जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में नजर आएंगे.

Trending news