Gadar 2 Success: सफलता के बाद सब साथ दिखे देओल परिवार के अपने, बहनों के साथ नजर आए भाई
Advertisement

Gadar 2 Success: सफलता के बाद सब साथ दिखे देओल परिवार के अपने, बहनों के साथ नजर आए भाई

Sunny Deol: धर्मेंद्र के दोनों बेटे सनी-बॉबी तथा बेटियां एशा-आहना को सार्वजनिक जगहों पर शायद ही कभी साथ देखा गया हो. यहां तक कि पिछले दिनों सनी देओल के बेटे की शादी में भी ऐसी तस्वीरें नहीं आईं. परंतु गदर 2 की भारी सफलता ने स्थितियां बदल दी हैं. सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में चारों साथ में नजर आए रहे हैं.

 

Gadar 2 Success: सफलता के बाद सब साथ दिखे देओल परिवार के अपने, बहनों के साथ नजर आए भाई

Gadar 2 Box Office: गदर 2 को मिल रही चौतरफा सफलता ने देओल परिवार को खुशियों से भर दिया है. परिवार के सबसे बड़े-बुजुर्ग धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके बाद एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने इस सफलता के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया. वहीं बॉबी देओल ने अपने भाई की फिल्म को शुभकामनाएं दी थीं. अब वह एक वीडियो में सनी देओल के साथ फिल्म का जश्न मना रहे हैं. सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने भी अपने पिता की फिल्म की सफलता पर खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की.

खुशियों का वीडियो
धर्मेंद्र ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक बड़ी भीड़ गदर 2 के गाने पर नाच रही है. फिल्म का पोस्ट-क्रेडिट बड़ी स्क्रीन पर स्क्रॉल हो रहा है. धर्मेंद्र ने लिखा कि आप सभी की इस प्रतिक्रिया के लिए प्यार. खास बात यह कि ईशा देओल ने भी गदर 2 के एक विशेष शो का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एशा के साथ में सनी, बॉबी और अहाना देओल भी हैं. देओल परिवार का ऐसा दृश्य आम तौर पर दुर्लभ है, जिसमें धर्मेंद्र के चारों बच्चे एक साथ नजर आएं. बॉबी देओल ने भी खचाखच भरे हाउसफुल सिनेमा से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैं अपने भाई के लिए बहुत खुश हूं.

100 करोड़ के पार
राजवीर देओल ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. सनी देओल की यह फिल्म तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गई है. फिल्म में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा भी हैं. गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. यह फिल्म 2001 में आई गदर का सीक्वल है. एक हफ्ते पहले तक किसी को अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इस तरह के कमाल करने जा रही है.

Trending news