Sunny Deol: तारा सिंह की पूरी कहानी देखने के लिए रहिए तैयार, पाकिस्तान में सनी का दिखेगा यंग अवतार
Advertisement

Sunny Deol: तारा सिंह की पूरी कहानी देखने के लिए रहिए तैयार, पाकिस्तान में सनी का दिखेगा यंग अवतार

Garar 2 Box Office: गदर 2 की सफलता ने इसकी पूरी टीम में नया जोश भर दिया है. सितारों से लेकर निर्माता-निर्देशक तक अब कहानी में आगे की और नई संभावनाएं ढूंढ रहे हैं. ऐसे में आने वाले दिनों में तारा सिंह की कहानी अलग से आती है, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए...

 

Sunny Deol: तारा सिंह की पूरी कहानी देखने के लिए रहिए तैयार, पाकिस्तान में सनी का दिखेगा यंग अवतार

Sunny Deol Tara Singh Story: गदर 2 की भारी सफलता के बाद इस सीक्वल के तीसरे पार्ट पर भी चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं. खबर है कि निर्माताओं ने सैद्धांतिक रूप से तय कर लिया कि गदर 3 बनाएंगे. अब कहानी पर काम हो रहा है. निर्देशक अनिल शर्मा कह चुके हैं कि गदर के राइटर शक्तिमान और उनके बीच एक आइडिये पर बातचीत हुई है. लेकिन बात इतनी ही नहीं है. जिस तरह से सनी देओल को तारा सिंह के रोल में पहले गदर (2001) और फिर गदर 2 में दर्शकों द्वारा पसंद किया गया, उसके बाद कहानी के स्पिन-ऑफ पर भी दिमाग दौड़ाया जा रहा है.

तारा सिंह का स्पिन-ऑफ
किसी भी कहानी में स्पिन-ऑफ का मतलब होता है कि उस कहानी के किसी किरदार या बीच की किसी अहम घटना पर विस्तार से बात करते हुए, उसकी पूरी कहानी अलग बताई जाए. ऐसे में अब आने वाले दिनों में संभव है कि आपको गदर के तारा सिंह की पूरी कहानी ही अलग से देखने मिले कि वह कौन है, कहां से आया. उसका बचपन, उसकी जवानी, उसके माता-पिता वगैरह. यह पूरी तरह से पीरियड फिल्म होगी और 1947 में देश विभाजन के पहले का कालखंड इसमें दिखाया जा सकता है. निर्माता संभावनाएं तलाश रहे हैं कि क्या तारा की कहानी वाकई गदर से स्पिन-ऑफ के रूप में कही जा सकती है. ऐसा हुआ तो तारा सिंह के बचपन और जवानी के दिनों के सारे पन्ने खुलकर पर्दे पर आ सकते हैं.

जवाब है हां
वास्तव में गदर 2 की सफलता अभूतपूर्व है और किसी को भी अनुमान नहीं था कि फिल्म इतनी बड़ी कमाई कर सकती है. भारत में अभी तक इसका कलेक्शन 325 करोड़ रुपये के पार जा चुका है. अब जी स्टूडियोज के मुख्य बिजनेस ऑफिसर शारिक पटेल ने कहा है कि गदर 2 के आगे की कहानी सिर्फ पैसा कमाने के लिए नहीं बनेगी, बल्कि सही कहानी पर काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि गदर 2 की कहानी ढूंढने में अनिल शर्मा और शक्तिमान को 20 साल लग गए. हम इसे आगे बढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि अगर कोई पूछे कि क्या मैं तारा सिंह का स्पिन-ऑफ बनाना पसंद करूंगा? तो इसका जवाब है कि मैं पसंद करूंगा. बस, हमें यह देखना है कि यह कैसे हो पाएगा.

 

Trending news