Sunny Deol: गदर 2 के बाद सनी फिर जाएंगे पाकिस्तान, लाहौर से है इस कहानी का खास कनेक्शन
Advertisement

Sunny Deol: गदर 2 के बाद सनी फिर जाएंगे पाकिस्तान, लाहौर से है इस कहानी का खास कनेक्शन

Sunny Deol Next Film: सनी देओल लगातार कह रहे हैं कि गदर 2 (Gadar 2) को पाकिस्तान विरोध से नहीं जोड़ना चाहिए. इसे सिर्फ फिल्म की तरह देखना चाहिए. अगर सब कुछ ठीक रहा तो सनी देओल की अगली फिल्म का भी पाकिस्तान से ही कनेक्शन होगा. अक्टूबर में उनके जन्मदिन पर सारी बातें साफ हो जाएंगी...

 

Sunny Deol: गदर 2 के बाद सनी फिर जाएंगे पाकिस्तान, लाहौर से है इस कहानी का खास कनेक्शन

Aamir Khan Sunny Deol: इस बात की अटकलें तेज हैं कि गदर 2 (Gadar 2 Blockbuster) जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद अब सनी देओल (Sunny Deol) का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा. जिस तरह से धीरे-धीरे बातें छन कर फिल्म ट्रेड में आ रही हैं, उनके मुताबिक सनी देओल की अगली फिल्म का कनेक्शन भी गदर 2 की तरह पाकिस्तान (Pakistan) से होगा. खास तौर पर पाकिस्तान के सबसे बड़े और ऐतिहासिक शहरों में शामिल लाहौर (Lahore) से. सूत्र के हवाले से आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘जिसने लाहौर नहीं देखा’ हो सकता है. यह फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) का ड्रीम प्रोजेक्ट है. हिंदी के मशहूर लेखक असगर वजाहत (Asgar Wajahat) के नाटक ‘जिन लाहौर नईं वेख्या वो जन्म्याई नईं’ का यह फिल्मी रूपांतरण होगा.

ऐतिहासिक ड्रामा
वैसे इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है, मगर खबरों में बताया जा रहा है कि राजकुमार संतोषी और आमिर खान (Aamir Khan) मिलकर इस प्रोजेक्ट का निर्माण करने वाले हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई है और वह फिल्म को अपना सपोर्ट देने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म भी सनी देओल स्टारर गदर (2001) की तरह भारत विभाजन के दौरान एक ऐतिहासिक ड्रामा होगी. सूत्रों की मानें तो सनी देओल के जन्मदिन (Sunny Deol Birthday) 19 अक्टूबर को आमिर खान और राजकुमार संतोषी मिलकर इस फिल्म के प्रोडक्शन की घोषणा कर सकते हैं. फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस करेगा और फिल्म जनवरी में फ्लोर पर जाएगी.

हो चुकी थी तैयारियां
उल्खनीय है कि गदर की सफलता से प्रेरित होकर संतोषी ने यह फिल्म बनाने की सोची थी, परंतु तमाम कोशिशों के बावजूद फिल्म आगे नहीं बढ़ पाई. 2008 में संतोषी ने अनिल कपूर को लेकर इस फिल्म को लॉन्च करने की तैयारियां भी कर ली थीं, परंतु तब भी बात नहीं बनी. इसके बाद भी विभिन्न कारणों से यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका. इस बीच संतोषी और सनी देओल मतभेदों के बाद अलग हो चुके थे, परंतु अब दो दशक बाद वे पुरानी बातों को भुलाकर साथ आ गए हैं. ऐसे में जल्द ही इस फिल्म की घोषणा की उम्मीद की जा रही है.

 

Trending news