Sunny Leone: सनी लियोनी ने इस एक्टर को Kiss तो किया, मगर सीन से पहले मांग लिया...
Advertisement
trendingNow11565100

Sunny Leone: सनी लियोनी ने इस एक्टर को Kiss तो किया, मगर सीन से पहले मांग लिया...

Sunny Leone Film: सनी लियोनी को बॉलीवुड ने लोकप्रियता के साथ-साथ नई पहचान भी दी. भट्ट कैंप ने उन्हें बिग बॉस में फिल्म ऑफर की. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा. यह अलग बात है कि बतौर हीरोइन वह फिल्मों में मजबूत पारी नहीं खेल पाईं. मगर सुर्खियां हमेशा उनके साथ रहती हैं.

 

Sunny Leone: सनी लियोनी ने इस एक्टर को Kiss तो किया, मगर सीन से पहले मांग लिया...

Sunny Leone Career: सनी लियोनी की पहचान भले ही आज बॉलीवुड की अभिनेत्री की है परंतु इससे पहले वह पोर्न स्टार के रूप में चर्चित थी. बॉलीवुड में उनकी एंट्री महेश भट्ट के कारण संभव हो पाई. 2011 के बिग बॉस सीजन 5 कन्टेंस्टेंट के रूप में उन्होंने शिरकत की थी. उसी दौरान महेश भट्ट ने उन्हें बॉलीवुड की पहली फिल्म ऑफर की. यह फिल्म थी, जिस्म 2. सनी लियोनी ने यह ऑफर खुशी खुशी स्वीकार किया. इस फिल्म से उन्हें एक हीरोइन के रूप में सीधे बॉलीवुड में एंट्री मिल रही थी. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने कुछ ऐसी शर्त रख दी कि फिल्म के हीरो और निर्देशक से लेकर पूरी यूनिट तक दंग रह गई.

सब रह गए हक्के-बक्के
जिस्म 2 इरॉटिक थ्रिलर थी. फिल्म महेश भट्ट ने लिखी थी तथा उनकी बेटी पूजा भट्ट ने निर्देशन किया था. सनी लियोनी के अलावा रणदीप हुड्डा तथा अरुणोदय सिंह की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं थी. यह फिल्म 2003 में आई बिपाशा बसु स्टारर जिस्म का सीक्वल थी. फिल्म को ए सर्टिफिकेट देते हुए भी सेंसर बोर्ड हिचकिचा रहा था क्योंकि इसमें काफी सेक्सुअल सीन फिल्माए गए थे. सनी जिस बैकग्राउंड से आई थी तो इस तरह के दृश्य फिल्म को हिट करा सकते हैं, यह बात प्रोड्यूसरों को खूब पता थी. साथ ही सनी को भी बॉलीवुड में ब्रेक का बड़ा मौका देखते हुए, इन दृश्यों पर कोई आपत्ति नहीं थी. लेकिन फिल्म में एक किसिंग सीन करने से पहले उन्होंने शर्त रख दी. यह सीन रणदीप हुड्डा तथा सनी लियोन पर फिल्माया जाना था. सनी लियोन ने कहा कि पहले रणदीप हुड्डा अपना मेडिकल सर्टिफिकेट लेकर आएं, उसके बाद ही वह उनके साथ यह सीन शूट करेगी. यह सुनकर सभी लोग हक्के-बक्के रह गए. क्योंकि सनी हर तरह के सीन के लिए तैयार थीं लेकिन इस किसिंग सीन में ही मामला गड़बड़ा गया.

बात नियम-कायदे की
दरअसल सनी लियोनी जिस पोर्न इंडस्ट्री से आती थीं वहां के यही नियम-कायदे थे. वहां ऐसे सीन शूट करने से पहले कलाकारों का मेडिकल चेकअप होता है. इसके बाद ही कलाकार साथ काम करते हैं. इससे शूटिंग के दौरान उन्हें हेल्थ को लेकर कोई तनाव नहीं रहता. सनी बॉलीवुड में भी उन्हीं नियमों का पालन कर रही थीं. खैर सनी की शर्तों को माना गया और फिल्म आगे बढ़ी. फिल्म को पब्लिसिटी देने के लिए सनी लियोन के उत्तेजक पोस्टर सड़कों, गलियों तथा सिनेमा हॉल के बाहर लगाए गए. लेकिन पोस्टर सिर्फ लोगों को सिनेमाघरों खींचने का बहाना भर थे. जो पोस्टरों में था, वह दर्शकों को फिल्म में नहीं मिला.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news