Disha Patani से ब्रेकअप के बाद Deesha Dhanuka संग डेटिंग रूमर्स पर Tiger Shroff खुलकर आए सामने, बताया रिलेशनशिप स्टेटस
Advertisement
trendingNow11819879

Disha Patani से ब्रेकअप के बाद Deesha Dhanuka संग डेटिंग रूमर्स पर Tiger Shroff खुलकर आए सामने, बताया रिलेशनशिप स्टेटस

Tiger Shroff Girlfriend: रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में एक बार फिर से प्यार ने एंट्री ले ली है. कहा जा रहा है कि एक्टर, दीशा धनुका को डेट कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ

Tiger Shroff Relationship Status: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं कि दिशा पाटनी (Disha Patani) से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में एक बार फिर से प्यार ने एंट्री ले ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर श्रॉफ दीशा धनुका को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन्हीं खबरों पर अब एक्टर ने खुद रिएक्ट कर डाला है. साथ ही साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff Movies) ने अपना लव रिलेशनशिप रिवील कर दिया है. 

क्या दीशा धनुका को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ?

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff New Film) ने हाल ही में ई-टाइम्स को इंटरव्यू दिया है और बताया कि वह सिंगल हैं. टाइगर ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'मुझे लगा था, मुझे कुछ महीने पहले किसी और के साथ जोड़ा गया था. लेकिन मैं बीते दो सालों से सिंगल हूं...' बता दें, हाल ही में बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके अनुसार, एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों दीशा धनुका को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो दीशा धनुका एक प्रोडक्शन हाऊस में सीनियर पोजिशन पर काम करती हैं और वह टाइगर को सही स्क्रिप्ट ढूंढने में भी मदद करती हैं. 

दीशा करती हैं टाइगर की स्क्रिप्ट ढूंढने में मदद?

रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर ने दिशा पाटनी (Disha Patani and Tiger Shorff) से ब्रेकअप के बाद दीशा को डेट करना शुरू किया था. कहा जा रहा था कि टाइगर और दीशा डेढ़ साल से भी ज्यादा से एक दूसरे के साथ हैं. और दीशा एक्टर को सही स्क्रिप्ट ढूंढने को लेकर सलाह भी देती हैं और उनकी फिटनेस का भी ध्यान रखती हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया है कि टाइगर का परिवार भी दीशा को खूब पसंद करता है और हर कोई उनके लव रिलेशनशिप के बारे में जानता है. 

Trending news