17 साल बड़े डायरेक्टर से शादी कर मुसीबत में फंस गई थी ये एक्ट्रेस, अब जी रही गुमनाम जिंदगी
Advertisement

17 साल बड़े डायरेक्टर से शादी कर मुसीबत में फंस गई थी ये एक्ट्रेस, अब जी रही गुमनाम जिंदगी

Sonam Bakhtawar Khan Movies: सोनम को ओए ओए गर्ल के नाम से पहचाना जाता था क्योंकि इनपर फिल्माया गया फिल्म त्रिदेव का गाना काफी पॉपुलर हो गया था. करीब 30 बड़ी फिल्मों में नजर आईं सोनम ने अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और गायब हो गईं.

17 साल बड़े डायरेक्टर से शादी कर मुसीबत में फंस गई थी ये एक्ट्रेस, अब जी रही गुमनाम जिंदगी

Sonam Bakhtawar Khan Life Facts: 90 के दशक की कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस गुमनाम हो गईं लेकिन 1997 में अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हुईं एक्ट्रेस सोनम (Sonam) करीब 30 साल बाद लौट आई हैं. ये वो हैं जिन्होंने महज 13 साल की उम्र में फिल्मों में कदम रखा और त्रिदेव फिल्म से फेम हासिल किया था. सोनम को ओए ओए गर्ल के नाम से पहचाना जाता था क्योंकि इनपर फिल्माया गया फिल्म त्रिदेव का गाना काफी पॉपुलर हो गया था. करीब 30 बड़ी फिल्मों में नजर आईं सोनम ने अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और गायब हो गईं. 

अंडरवर्ल्ड ने किया जीना दूभर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वजह थी इनकी शादी और अंडरवर्ल्ड से मिलने वाली धमकियां.1991 में सोनम ने डायरेक्टर राजीव राय से शादी की थी. 90 के दशक में करियर के टॉप पर महज 17 साल की उम्र में सोनम को लगातार अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से धमकियां मिल रही थीं. जब सोनम के पति राजीव को चंद गनमैन ने जान से मारने की कोशिश की तो सोनम ने बॉलीवुड और भारत दोनों से दूरी बना ली औऱ परिवार के साथ विदेश में बस गईं. 

टूट गई पहली शादी
इन धमकियों और करियर छोड़ने का असर इनकी शादीशुदा जिंदगी पर भी पड़ा. 1991 में हुई शादी विदेश में जाकर टूट गई. सोनम और राजीव अलग हो गए और दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया. इसके बाद सोनम ने दूसरी शादी कर अपना घर बसा लिया. अब करीब 30 साल बाद सोनम वापस आ चुकी हैं. सोनम का पता उनके सोशल मीडिया अकाउंट से चला. जहां उनका यूजर नाम है लॉस्ट एंड फाउंड. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने कम उम्र में शादी न करने की सलाह दी थी. लेकिन उन्होंने जल्दबाजी में ये फैसला लिया था. इन सबके बावजूद सोनम को अपनी जिंदगी के हर फैसले पर नाज है. सोनम सालों बाद फिर फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं. उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें फिल्मों में वापसी का मौका मिलेगा.

Trending news