वो एक अच्छे पति नहीं लेकिन...जब Dharmendra की दूसरी शादी पर छलका पहली पत्नी का दर्द
Advertisement
trendingNow11847646

वो एक अच्छे पति नहीं लेकिन...जब Dharmendra की दूसरी शादी पर छलका पहली पत्नी का दर्द

Dharmendra Hema Malini Marriage: धर्मेंद्र की दूसरी शादी की खबर सुनकर उनकी पहली वाइफ़ प्रकाश कौर सदमे में चलीं गईं थीं. कहते हैं कि धर्मेंद्र के घर में उनकी दूसरी शादी की बता पता चलते ही बवाल भी हो गया था.

वो एक अच्छे पति नहीं लेकिन...जब Dharmendra की दूसरी शादी पर छलका पहली पत्नी का दर्द

Dharmendra Prakash Kaur Relationship: धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार्स में गिने जाते हैं. धर्मेंद्र का करियर जहां शानदार रहा है वहीं, पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही,  असल में धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं. धर्मेंद्र की पहली शादी घरवालों की मर्जी से प्रकाश कौर (Prakash Kaur)  के साथ हुई थी, तब धर्मेंद्र 19 साल के थे. इस शादी से धर्मेंद्र के घर चार बच्चों का जन्म हुआ था, इनमें दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और दो बेटियां अजीता और विजेता शामिल हैं. धर्मेंद्र के परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा था कि तभी एंट्री हुई हेमा मालिनी (Hema Malini) की और 1980 में धरम पाजी ने धर्म बदलकर हेमा से शादी कर ली. 

fallback

घर में हुआ था जमकर बवाल, प्रकाश कौर का टूट गया था दिल 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र की दूसरी शादी की खबर सुनकर उनकी पहली वाइफ़ प्रकाश कौर सदमे में चलीं गईं थीं. कहते हैं कि धर्मेंद्र के घर में उनकी दूसरी शादी की बता पता चलते ही बवाल भी हो गया था. धर्मेंद्र और प्रकाश के बीच क्या हुआ इसे लेकर मीडिया में भी कई तरह की खबरें भी सामने आईं थीं. हालांकि, इसी बीच प्रकाश कौर का एक इंटरव्यू सामने आया जिसने और सनसनी मचा दी थी. इस इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर खुलकर बात की थी. 

fallback

प्रकाश ने कहा था वो एक अच्छे पति भले ही साबित नहीं हो पाए लेकिन... 

कहते हैं कि इस इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने साफ-साफ कहा था कि धर्मेंद्र एक अच्छे पति भले ही साबित ना हो पाए हों लेकिन वो एक अच्छे पिता ज़रूर हैं जो हरदम अपने बच्चों के साथ खड़े रहते हैं. प्रकाश कौर ने इस दौरान हेमा पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि यदि वे हेमा की जगह होतीं तो ऐसा कदम नहीं उठातीं. आपको बता दें कि आज भी हेमा और प्रकाश कौर अलग-अलग घरों में रहती हैं और इनका एक-दूसरे के घर में आना-जाना नहीं होता है.

 

Trending news