close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: साउथ अफ्रीका के हाथों 9 विकेट से मात खाने के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान

श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में 203 रनों पर ही ढेर हो गई थी.

World Cup 2019: साउथ अफ्रीका के हाथों 9 विकेट से मात खाने के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान
दक्षिण अफ्रीका के हाथों से मात खाने के बाद श्रीलंकाई टीम. (फोटो साभार: Reuters)

चेस्टर ली स्ट्रीट: आईसीसी विश्व कप-2019 में शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के हाथों नौ विकेट से मात खाने के बाद श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा है कि उनकी टीम ने हर जगह गलतियां कीं और इसी कारण उन्हें हार मिली है. श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में 203 रनों पर ही ढेर हो गई थी. दक्षिण अफ्रीका ने एक विकेट खोकर 37.2 ओवरों में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

मैच के बाद करुणारत्ने ने कहा, "मुझे लगता है कि हर विभाग में हमने गलती कीं. बल्लेबाजी में कुशल परेरा और अविश्का फर्नाडो ने अच्छा किया, लेकिन हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाए. यह यहां अहम था. जब आप एक-एक रन नहीं लेते हो तो बड़े शॉट्स के लिए जाते हो. दुर्भाग्य से हमारे पास बचाने को सिर्फ 203 रन ही थे और यह विकेट वक्त के साथ बल्लेबाजी के लिए अच्छी होती जा रही थी."

अपनी बल्लेबाजी के समय पर पिच के बारे में करुणारत्ने ने कहा, "मुझे लगा विकेट धीमी है. उन्होंने गेंदबाजी भी अच्छी की. उनके फील्डर हर जगह थे, जिन्होंने हम पर दबाव बनाए रखा. उनकी रणनीति अच्छी थी. हमने एक-दो रन नहीं लिए और बड़े शॉट्स के लिए गए इसलिए नुकसान हुआ."

उन्होंने कहा, "लक्ष्य बचाने के लिए हमें शुरुआत में विकेट चाहिए थे. मलिंगा ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हम दवाब नहीं बना सके. कोई और गेंदबाजी विकेट नहीं ले सका."

(इनपुट-आईएएनएस)