close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाक के प्रदर्शन से नाखुश यह पूर्व गेंदबाज, लगाई प्रधानमंत्री से बदलाव की उम्मीद

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जो क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार हैं

पाक के प्रदर्शन से नाखुश यह पूर्व गेंदबाज, लगाई प्रधानमंत्री से बदलाव की उम्मीद
पूर्व गेंदबाज सरफराज टीम के प्रदर्शन से नाखुश

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के संरक्षक इमरान खान से उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जो क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों को टीम के इतने खराब प्रदर्शन के बाद ही उनके पदों से हटा देना चाहिए। 'द नेशन' की रिपोर्ट के मुताबिक, सरफराज ने एक बयान में कहा, "जिन लोगों में आत्मसम्मान होता है और जो अपनी जिम्मेदारी समझते हैं, वह खुद ही पद से हट जाते हैं लेकिन, पाकिस्तान में ऐसा नहीं होता''.

सरफराज अहमद बने रहें टीम के कप्तान
सरफराज नवाज ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को टीम का कप्तान बनाए रखने का समर्थन किया है. उन्होनें कहा कि पाक क्रिकेट बोर्ड ने कभी उपकप्तान के बारे में सोचा ही नहीं. अगर इस वक्त उन्हें कप्तानी से हटाया जाता है तो टीम के लिए दिक्कतें और बढ़ जाएँगी. सरफराज नवाज का कहना है कि, ' पीसीबी ने कभी भी पाकिस्तान के लिए उपकप्तान नहीं सोचा, कप्तान जब भी दुविधा में होता है तो वो उपकप्तान के पास जाता है पर टीम के पास टीम इस समय कोई उपकप्तान ही नहीं हैं.

पीसीबी से नराज सरफराज नवाज
क्रिकेट में रिवर्स स्विंग को शुरू करने वाले पूर्व गेंदबाज ने कहा, "मुझे यह देखकर हैरानी हो रही है कि कैसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम के विश्व कप के प्रदर्शन से खुश है. यह पूरी तरह से निराश करने वाला और औसत दर्जे का खेल था.

क्यों थी पाक टीम दूसरों के भरोसे
नवाज ने कहा , "पाकिस्तान टीम क्यों अपने बलबूते पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंची, क्यों वह भारत और न्यूजीलैंड को दोष दे रही है. अपनी गलती मानने के बजाए दूसरों पर उंगली उठाना आसान है.