close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जम्हाई लेकर कोई पाप नहीं किया, अगर इससे किसी को पैसे मिलते हैं तो अच्छा है: सरफराज

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि मैंने जम्हाई लेकर कोई पाप नहीं किया. आ गई तो आ गई...

VIDEO: जम्हाई लेकर कोई पाप नहीं किया, अगर इससे किसी को पैसे मिलते हैं तो अच्छा है: सरफराज
विकेटकीपर सरफराज अहमद दक्षिण अफ्रीका पर पाकिस्तानी जीत के बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकारते हुए. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली/लंदन: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद क्रिकेट के इतर अन्य कारणों से ज्यादा चर्चा में हैं. पहले उन्हें भारत के खिलाफ मैच में हारने के बाद ट्रोल किया गया. खासकर वे ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मैच के दौरान जम्हाई लेने के लिए ट्रोल किए गए. भारत ने यह मैच 89 रन से जीता. पहले तो सरफराज ने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी. लेकिन जैसे ही पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराया, वैसे ही पाकिस्तानी कप्तान ने उस घटना पर बयान दिया. 

सरफराज अहमद ने रविवार को मैच के बाद कहा, ‘जम्हाई लेना आम बात है. मैंने ऐसा करके कोई पाप नहीं किया. आ गई तो आ गई. वैसे भी जब मैच रुका, तभी जम्हाई ली थी. माशाअल्लाह, सबने वीडियो बना-बनाकर व्यूज लिए हैं. खूब पैसे बनाए हैं. अगर मेरी वजह से किसी का भला हो गया तो अच्छी बात है.’ हैरिस सोहेल की 89 रन की दमदार पारी की बदौलत पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से मात दी. 

सरफराज ने कहा, ‘हैरिस सोहेल ने दमदार प्रदर्शन किया. हमने इस मैच के लिए टीम में बदलाव किए, कुछ मैच पहले हम दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरे थे. कभी-कभी बदलाव टीम के लिए अच्छा होता है. जिस तरह से हैरिस ने बल्लेबाजी की, वे मैच में खेलने के लिए भूखे हैं. वह अहम कड़ी साबित हुए और उन्होंने मैच पलटा. अंतिम 15 ओवरों में उन्होंने जोस बटलर की तरह बल्लेबाजी की. पाकिस्तान का अगला मैच बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा. 

 

पाकिस्तान के छह मैचों में पांच अंक हैं. अब उसे न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है. अगर वह तीनों मैच जीता तो 11 अंक तक पहुंच सकता है. ऐसे में उसके सेमीफाइनल खेलने की उम्मीद मजबूत हो जाएगी. 

(इनपुट: आईएएनएस)