पालतू चूहा मारने के शक में नाबालिग लड़के ने की 10 वर्षीय स्कूली छात्रा की हत्या
Advertisement
trendingNow1743422

पालतू चूहा मारने के शक में नाबालिग लड़के ने की 10 वर्षीय स्कूली छात्रा की हत्या

 पुलिस ने सोमवार को यहां 10 वर्षीय स्कूली छात्रा के सनसनीखेज हत्याकांड का चंद घंटों के भीतर ही खुलासा करते हुए एक नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया

 पालतू चूहा मारने के शक में नाबालिग लड़के ने की 10 वर्षीय स्कूली छात्रा की हत्या

इंदौर (मध्य प्रदेश): पुलिस ने सोमवार को यहां 10 वर्षीय स्कूली छात्रा के सनसनीखेज हत्याकांड का चंद घंटों के भीतर ही खुलासा करते हुए एक नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक यह कथित हमलावर इस संदेह के कारण लड़की पर आग-बबूला था कि उसने उसके पालतू चूहे को मार डाला है. पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि लसूड़िया क्षेत्र में कक्षा पांच की छात्रा की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या करने के आरोप में 11 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है. 

मिश्रा ने बताया, "वारदात की वजह को लेकर नाबालिग लड़के से पूछताछ करने पर पता चला है कि उसे संदेह था कि उसके पालतू चूहे को स्कूली छात्रा ने मार डाला है. इस बात को लेकर सोमवार दोपहर हुए विवाद में लड़के ने छात्रा के सिर पर बड़ा पत्थर मार दिया."

उन्होंने बताया कि सिर पर गहरी चोट लगने के बाद ज्यादा खून बह जाने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी और इससे घबराया लड़का भाग निकला. डीआईजी ने बताया कि नाबालिग लड़के ने पूछताछ में पुलिस को यह भी बताया कि मोबाइल फोन पर खेले जाने वाले एक खेल में स्कूली छात्रा उसे हरा देती थी. उन्होंने बताया कि लड़के ने बताया कि इस बात को लेकर भी वह उससे खुन्नस रखता था. 

उन्होंने बताया कि तय कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद लड़के को बाल सुधार गृह भेजा जायेगा. पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने हत्याकांड से पहले स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म की आशंका से प्रथमदृष्टया में इनकार किया.

उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में पोस्टमॉर्टम के बाद ही खुलासा हो सकेगा. लड़की के बदहवास परिजनों ने बताया कि वह फूल तोड़ने के लिये घर से बाहर निकली थी. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

Trending news