Zee Rozgar Samachar

Mathura में Russia की एक महिला ने किया Suicide, भगवान कृष्ण से मिलने की कर रही थीं बात

Russian Woman Suicide: मृतक रूसी महिला की एक दोस्त ने बताया कि तान्या कई दिनों से भगवान कृष्ण (Lord Krishna) से मिलने की बात कह रही थी. फिलहाल यूपी पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है और डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Mathura में Russia की एक महिला ने किया Suicide, भगवान कृष्ण से मिलने की कर रही थीं बात
यूपी के मथुरा में रूस की महिला ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: PTI

कन्हैया लाल शर्मा, मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में तब हड़कंप मच गया जब एक विदेशी महिला ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या (Russian Woman Suicide) कर ली. इस घटना के सामने आने के बाद महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया ना जा सका.

बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में रूस (Russia) की एक महिला ने बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Russian Woman Suicide) कर ली. इस महिला का नाम तान्या हेमोलोसकिया बताया जा रहा है. मृतक महिला की उम्र अभी सिर्फ 40 साल ही थी.

ये भी पढ़ें- बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर जमकर चलीं गोलियां, 13 की मौत; 4 घायल

सुसाइड के मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर यूपी पुलिस (UP Police), फील्ड यूनिट और एलआईयू की टीम मौके पर पहुंची और मृतक महिला का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया.

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी एमएस मार्तंड ने बताया कि रूस (Russia) की 40 वर्षीय विदेशी महिला ने बिल्डिंग से कूदकर शनिवार को आत्महत्या कर ली. इस बारे में उनके दोस्त से पुलिस ने बात की है.

ये भी पढ़ें- संतान पाने के लिए अंधे व्यक्ति ने की 11 शादियां, फिर संपत्ति के फेर में भाभी ने करा दी हत्या

रूसी महिला ने मरने से पहले क्या कहा?

जानकारी के मुताबिक, मृतक रूसी महिला की एक दोस्त ने बताया कि तान्या कई दिनों से भगवान कृष्ण (Lord Krishna) से मिलने की बात कह रही थी. फिलहाल यूपी पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है और डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गौरतलब है कि इस घटना के बाद लोग आत्महत्या का कारण अंधविश्वास को मान रहे हैं. वहीं पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं कोई और बात तो नहीं है. हो सकता है भगवान कृष्ण से मिलने की बात बताकर असल वजह छुपाने की कोशिश की जा रही है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.