London: होटल के कमरे में अकेली थी एयर होस्टेस, देर रात जबरदस्ती घुसा शख्स.. दूर-दूर तक सुनाई दी चीख
Advertisement
trendingNow12389794

London: होटल के कमरे में अकेली थी एयर होस्टेस, देर रात जबरदस्ती घुसा शख्स.. दूर-दूर तक सुनाई दी चीख

Air India: एयर इंडिया की एयर होस्टेस के साथ लंदन के होटल में चौंका देने वाली वारदात हुई. ड्यूटी ऑफ होने के बाद वह अपने कमरे में आराम करने गई. देर रात तकरीबन डेढ़ बजे एक बदमाश जबरदस्ती उसके कमरे में घुस आया.

London: होटल के कमरे में अकेली थी एयर होस्टेस, देर रात जबरदस्ती घुसा शख्स.. दूर-दूर तक सुनाई दी चीख

Air India: एयर इंडिया की एयर होस्टेस के साथ लंदन के होटल में चौंका देने वाली वारदात हुई. ड्यूटी ऑफ होने के बाद वह अपने कमरे में आराम करने गई. देर रात तकरीबन डेढ़ बजे एक बदमाश जबरदस्ती उसके कमरे में घुस आया. एयर होस्टेस कुछ समझती इससे पहले आरोपी ने उसपर हमला बोल दिया. एयर होस्टेस चीखने-चिल्लाने लगी. उसकी चीख सुनकर होटल स्टॉफ और उसके सहकर्मी वहां पहुंचे. आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

सोते समय एयर होस्टेस पर हमला

एयर इंडिया की एयर होस्टेस लंदन के होटल में सोते समय हमलावर के हमले से बाल-बाल बची. यह घटना बीते गुरुवार की रात लंदन के हीथ्रो में रैडिसन रेड होटल में सामने आई है. घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. एयर होस्टेस इस सप्ताह की शुरुआत में लंदन के अपने होटल के कमरे में आराम कर रही थी. जब घुसपैठिया उसके कमरे में घुस गया. उस पर हमला करने की कोशिश की. कई एयर इंडिया फ्लाइट्स के क्रू मेंबर इस होटल में ठहरे हुए थे.

उसकी चीखें सुनाई दीं

पड़ोसी कमरों में उसके साथी क्रू मेंबर्स को उसकी चीखें सुनाई दीं और वे तुरंत पीड़ित को बचाने के लिए दौड़े. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घुसपैठिया मदद के लिए आते देखकर भागने की फिराक में था. लेकिन होटल स्टाफ ने उसे पकड़ लिया.

रात करीब 1.30 बजे..

एक अधिकारी ने बताया कि क्रू मेंबर सो रही थी, तभी करीब 1.30 बजे एक घुसपैठिए ने उसके कमरे में हमला कर दिया. चौंककर वह चिल्लाई. हमलावर ने उस पर कपड़े के हैंगर से हमला किया और उसे जमीन पर घसीटा, क्योंकि वह दरवाजे की ओर भागने की कोशिश कर रही थी.

सदमे में एयर होस्टेस

एयरलाइन ने भी इस भयानक घटना पर दुख व्यक्त किया. शनिवार को अपने बयान में एयरलाइन ने कहा कि एयर इंडिया अपने क्रू और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा और भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है. हम एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय चेन द्वारा संचालित होटल में इस घटना से बेहद आहत हैं, जिसका असर हमारे एक क्रू सदस्य पर पड़ा.

बुरी तरह चोटें आईं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घायल एयर होस्टेस को चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया. पीड़िता भारत लौट गई है और काउंसलिंग सत्र ले रही है. उसे बुरी तरह चोटें आईं हैं. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल मदद मुहैया कराई. बता दें कि लंदन में इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आत रहीं हैं. होटल में अपर्याप्त सुरक्षा, इसके अंधेरे गलियारों, बिना कर्मचारियों वाले रिसेप्शन और दरवाजों पर दस्तक देने वाले बदमाशों के बारे में शिकायतें पहले भी की जा चुकी हैं.

Trending news