पॉर्न में जो देखा, 8 साल की बच्ची के साथ वैसा ही करने लगे; आंध्र प्रदेश का यह रेप-मर्डर केस दिल दहला देगा
Advertisement
trendingNow12339999

पॉर्न में जो देखा, 8 साल की बच्ची के साथ वैसा ही करने लगे; आंध्र प्रदेश का यह रेप-मर्डर केस दिल दहला देगा

Andhra Rape Murder Case: आंध्र प्रदेश में 8 साल की बच्ची को रेप के बाद गला घोंटकर मार दिया गया. आरोपी 12-13 साल के लड़के हैं जिन्होंने पॉर्न में जो कुछ देखा, बच्ची के साथ वैसा ही करने की कोशिश की.

पॉर्न में जो देखा, 8 साल की बच्ची के साथ वैसा ही करने लगे; आंध्र प्रदेश का यह रेप-मर्डर केस दिल दहला देगा

Andhra Rape-Murder Case: आंध्र प्रदेश से बेहद परेशान करने वाली खबर आई है. 7 जुलाई को नंदयाल जिले में 8 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने छानबीन के बाद तीन छात्रों को गिरफ्तार किया. पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखे थे. जो देखा, बच्ची के साथ उसी को दोहराने की कोशिश की. तीन में से दो आरोपियों की उम्र 12 साल हैं, दोनों छठी कक्षा में पढ़ते हैं. सातवीं में पढ़ने वाला तीसरा आरोपी 13 साल का है. बाद में तीनों ने मिलकर बच्ची का गला घोंट दिया. 

आरोपी के पिता और चाचा को इस बात का डर था कि उनके बच्चों पर मुकदमा चलेगा. इसलिए उन्होंने बच्ची की लाश को बाइक पर लादा और उसे लेकर कृष्‍णा नदी के किनारे पहुंचे. नंदयाल के एसपी अधिराज सिंह राणा के मुताबिक, लाश के साथ एक चट्टान को बांधकर नदी में फेंक दिया गया.

बहला-फुसला कर ले गए थे, रेप के बाद मार डाला

पुलिस के अनुसार, मृतका कक्षा 3 की छात्रा थी. नाबालिग आरोपियों ने पीड़िता को बहलाया-फुसलाया और फिर उसका बलात्कार किया. फिर तीनों ने उसे गला घोंटकर मार दिया. राणा ने बताया कि आरोपियों को 10 जुलाई को नाबालिग के बलात्कार और हत्या के आरोप में अरेस्ट किया गया. आरोपियों के पिता और चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

राणा ने कहा, 'तीनों नाबालिग आरोपियों ने बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार किया और उसका गला घोंट दिया. फिर, उसके शव को नहर में रख दिया. उन्होंने रिश्तेदारों को खबर की, जिसके बाद आरोपी के पिता और चाचा शव को दोपहिया वाहन पर ले गए, उसे एक चट्टान से बांध दिया और कृष्णा नदी में फेंक दिया. हमने नाबालिगों और उनके रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है.'

यह भी पढ़ें: विदेशी महिला मरीज का डायपर बदलने पहुंचा मेल नर्स, फिर करने लगा गंदी हरकत

अब तक नहीं मिली बच्ची की लाश

अभी तक बच्ची की लाश बरामद नहीं हुई है. नंदयाल एसपी ने बताया, 'आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. हमने ड्रोन और अंडरवाटर कैमरे जैसे सभी संसाधनों का इस्तेमाल किया और तलाशी अभियान में मदद के लिए एनडीआरएफ कर्मियों को बुलाया. तलाशी अभियान अभी भी जारी है और शव मिलने तक जारी रहेगा.'

आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वी अनिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने नाबालिग लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा मंजूर किया है.

Trending news