पहले पत्नी और बेटियों को मारी गोली फिर की खुदकुशी, इस राज्य का पुलिस महकमा हैरान
Advertisement
trendingNow11901653

पहले पत्नी और बेटियों को मारी गोली फिर की खुदकुशी, इस राज्य का पुलिस महकमा हैरान

Andhra Pradesh Crime news: आंध्र प्रदेश पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल ने ना सिर्फ गोली मारकर अपनी पत्नी और दो बेटियों की जान ले ली बल्कि खुद को भी गोली मार ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पहले पत्नी और बेटियों को मारी गोली फिर की खुदकुशी, इस राज्य का पुलिस महकमा हैरान

Kadappa Police News: आंध्र प्रदेश के कडप्पा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, आंध्र प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने पहले अपनी पत्नी और दो बेटियों को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मार ली. हेंड कांस्टेबल का नाम वेंकटेश्वरलू है. वो कडप्पा टू टाउन पुलिस स्टेशन में दीवान के पद पर कार्यरत था. पुलिस ने उसके घर से सुसाइड नोट की बरामदगी भी की है. पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाने के साथ दूसरे पहलुओं पर भी ध्यान दिया जाएगा.

एक झटके में चार जिंदगियां खत्म

पुलिस के मुताबिक वेंकटेश्वरलू ने बुधवार की रात करीब 11 बजे रात तक काम किया था. पुलिस स्टेशन से पिस्टल और कुछ गोलियों को लेकर घर गया और घटना को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले की हर एक एंगल से जांच की जा रही है और कारणों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. उसके सहकर्मियों का कहना है कि जब वो पुलिस स्टेशन से घर के लिए रवाना हुआ तो उसकी मानसिक हालत ठीक थी. ऐसा नहीं लगा कि वो किसी तरह से तनाव में है.

शेयर मार्केट या पारिवारिक कलह

पुलिस का कहना है कि जांच में उसके दोस्तों और सगे संबंधियों को भी शामिल किया जाएगा ताकि कारणों को और अच्छी तरह से तलाशा जा सके. जहां तक पुलिस स्टेशन की बात है उसके ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं था. उसकी अपने सहकर्मियों से भी बनती थी ऐसे में सवाल यह है कि उसने अपने पूरे परिवार को क्यों खत्म कर दिया और खुद को भी गोली मार दी, इस बीच कुछ लोगों ने बताया कि वो स्टॉक मार्केट में निवेश करता था और उसे बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ था. ऐसे में संभव है कि हताशा में उसने इतना भयानक कदम उठाया हो, इसके साथ ही इस तरह की भी जानकारी सामने आ रही है कि वो पारिवारिक वजहों से भी तनाव में था.

Trending news