गिरफ्त में बरेली का साइको किलर, 10 महिलाओं को एक ही तरीके से उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow12376424

गिरफ्त में बरेली का साइको किलर, 10 महिलाओं को एक ही तरीके से उतारा मौत के घाट

UP Crime: यूपी के बरेली को पिछले कुछ महीनों से खौफ और दहशत से दहलाने वाले साइको किलर को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि पिछले कुछ महीनों के अंदर इस साइको किलर ने 10 महिलाओं की बेरहमी से हत्या की थी.

गिरफ्त में बरेली का साइको किलर, 10 महिलाओं को एक ही तरीके से उतारा मौत के घाट

UP Phycho Killer: बरेली में पिछले कुछ महीनों से जिस साइको किलर को लेकर खौफ पसरा हुआ था, पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया. उसने वहां 10 से ज्यादा महिलाओं की हत्या की थी और वो भी एक ही तरीके से.

यूपी के बरेली को पिछले कुछ महीनों से खौफ और दहशत से दहलाने वाले साइको किलर को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि पिछले कुछ महीनों के अंदर इस साइको किलर ने 10 महिलाओं की बेरहमी से हत्या की थी. इस साइको किलर के निशाने पर सिर्फ महिलाएं होती थीं और इसके कत्ल करने का तरीका भी एक सा होता था. ये महिलाओं की हत्या उनका गला घोंटकर करता था और फिर उनके शवों के साथ सजने संवरने का सामान फेंक दिया करता था.

पूरे इलाके में दहशत में थे लोग

ये साइको किलर इतना खतरनाक था कि इसके खौफ से पूरे इलाके में लोग भारी दहशत में थे, बरेली के शाही शीशगढ़ फतेहगंज पश्चिमी इलाके में महिलाओं की एक के बाद एक हो रही हत्याओं से लोगों ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए, जिसके बाद पुलिस भी एक्शन में आई और उसने तीन संदिग्धों के स्केच जारी किए और लोगों से इस साइको किलर से जुड़ी जानकारी देने की अपील की, जिसके बाद अब आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया.

इस साइको किलर का आतंक ऐसा था कि महिलाएं सबसे ज़्यादा खौफज़दा थीं. महिलाएं घरों से निकलने में डरती थीं, अपने खेतों में जाने से बचती थीं. शाम होते ही घरों के दरवाज़े बंद कर लेती थीं. महिलाओं को डर था कि वो भी कहीं दूसरी महिलाओं के तरह बेमौत ना मारी जाएं.

सीरियल किलिंग मानने से इनकार करती रही पुलिस

शुरुआत में बरेली पुलिस इन हत्याओं को सीरियल किलिंग का केस मानने से इनकार करती रही और सभी मामलों की अलग-अलग जांच करती रही, लेकिन 8 महीने बाद जब बरेली के एक गांव में ठीक उसी तरह से एक महिला का कत्ल हुआ जैसा पहले भी हुआ था तो मामला बरेली से निकलकर सीधे लखनऊ के पुलिस मुख्यालय तक जा पहुंचा. जिसके बाद अहसास हुआ कि मामला सीरियल किलिंग का हो सकता है और तब जाकर संदिग्ध सीरियल किलर के स्केच तैयार करवाए गए फिर इस सीरियल किलर की गिरफ्तारी की गई.

Trending news