बिहार में सरकार के लॉ एंड आर्डर के दावे फेल! बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर प्रोफेसर की हत्या की
Advertisement

बिहार में सरकार के लॉ एंड आर्डर के दावे फेल! बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर प्रोफेसर की हत्या की

Bihar Samachar: घर में सो रहे प्रोफेसर की निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक विजय शंकर झा राजनगर कॉलेज में प्रोफसर थे और वह अपने घर में अकेले रहते थे. 

 

बिहार में सरकार के लॉ एंड आर्डर के दावे फेल! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सरकार लॉ एंड आर्डर को लेकर चाहिए कितने भी दावे कर रही हो लेकिन  राज्य में हो रहे अपराध सरकार की पोल खोलते नजर आ रहे है. बेखौफ अपराधियों के हौसलें इतने बुलंद है कि घर में घुसकर हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. बिहार में जनता अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं है.

ये भी पढ़ेंः Crime: पत्नी ने प्रेमी की चाहत में पति को मारने की रची साजिश, ब्लेड से वार कर की निर्मम हत्या

ऐसा ही मामला मधुबनी के राजनगर थाना क्षेत्र के बलहा गांव  में सामने आया है. यहां घर में सो रहे प्रोफेसर की निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक विजय शंकर झा राजनगर कॉलेज में प्रोफसर थे और वह अपने घर में अकेले रहते थे. 

सोमवार सुबह काफी देर तक जब प्रोफेसर विजय शंकर झा नहीं उठे तो पड़ोसियों ने पहले मोबाइल पर फोन किया. लेकिन उन्होनें जब कोई फोन नहीं उठाया. वहीं, पड़ोसियों ने आवाज लगाई और घर के अन्दर जाकर देखा दरवाजा खुला हुआ था. साथ ही  शव चादर से ढ़का हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः बिहार के बांका में मस्जिद के पास मदरसा भवन में विस्फोट, 2 लोग घायल

इधर, पड़ोसियों ने चादर हटाई तो उनके होश उड़ गए. बिस्तर पर खून फैला हुआ था और प्रोफेसर के सिर पर गहरी चोट थी. वहीं, लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस को मौके से खून से सना एक कुदाल मिला है. 

वहीं, आशंका जताई जा रही है कि विजय शंकर झा की इसी कुदाल से हत्या की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है.

Trending news