BIHAR: क्रिकेट के मैदान में खूनी जंग, चले लाठी-डंडे, फायरिंग में अंपायर घायल
Advertisement

BIHAR: क्रिकेट के मैदान में खूनी जंग, चले लाठी-डंडे, फायरिंग में अंपायर घायल

Bihar Crime: बिहार के समस्तीपुर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. क्रिकेट मैच के दौरान दोनों टीमें किसी बात को लेकर आमने-सामने आ गई हैं. बहस ने कुछ ही देर में हिंसक झड़प का रूप ले लिया. खिलाड़ी एक दूसरे पर हमलावर हो गए.

BIHAR: क्रिकेट के मैदान में खूनी जंग, चले लाठी-डंडे, फायरिंग में अंपायर घायल

Bihar Crime: बिहार के समस्तीपुर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. क्रिकेट मैच के दौरान दोनों टीमें किसी बात को लेकर आमने-सामने आ गई हैं. बहस ने कुछ ही देर में हिंसक झड़प का रूप ले लिया. खिलाड़ी एक दूसरे पर हमलावर हो गए. लाठ-डंडे से मारपीट के दौरान किसी ने फायरिंग भी कर दी. फायरिंग में अंपायर को गंभीर चोट आई है. पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है. 

क्रिकेट मैच में फायरिंग

समस्तीपुर में क्रिकेट मैच के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस दौरान दोनों पक्ष के बीच लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी हुई. फायरिंग में मैच का अंपायर जख्मी हो गया. घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव की है. घायल अंपायर की पहचान मेहराज खान के रूप में हुई है. जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अंपायर घायल

बताया जा रहा है कि खजूरी गांव के पास क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था . मैच के दौरान किसी बात को लेकर दोनों टीमों के बीच झड़प हो गई. इस दौरान अंपायर के द्वारा बीच-बचाव कर मामले को शांत कर दिया गया. बाद में दूसरे पक्ष के के लोगों ने लाठी-डंडे लेकर अचानक अंपायर पर हमला बोल दिया. 

जांच में जुटी पुलिस

मारपीट के दौरान एक युवक के द्वारा फायरिंग की गई. जिसमें अंपायर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद आनन फानन में जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है. घटना के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Trending news