Boyfriend ने हां करने के बाद भी शादी नहीं की, बाद में बेडरूम वाला वीडियो वायरल कर दिया!
Advertisement
trendingNow11783469

Boyfriend ने हां करने के बाद भी शादी नहीं की, बाद में बेडरूम वाला वीडियो वायरल कर दिया!

Crime: इस कहानी में कई ट्विस्ट निकलकर सामने आए. लड़के ने वीडियो और तस्वीरें वायरल कर दीं. लड़की अपने परिवार को लेकर थाने पहुंच गई. बताया गया कि यह सब तब हुआ जब लड़की की शादी कहीं और तय कर दी गई थी तो लड़का नाराज हो गया था.

Boyfriend ने हां करने के बाद भी शादी नहीं की, बाद में बेडरूम वाला वीडियो वायरल कर दिया!

Couple Viral Video: कोई कपल शादी का वादा करता है और फिर किन्हीं कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पाती तो इसमें किसका दोष दिया जाएगा. हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में शादी के वादों पर होने वाले धोखे की चर्चा चल रही थी, तो इस दौरान एक केस स्टडी का हवाला दिया गया. कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश एक बरेली से एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब एक लड़के ने लड़की से शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाया. फिर जब शादी नहीं हो पाई तो उसने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया था. 

शादी करने का वादा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ समय पहले का है. बताया गया कि कपल एक ही इलाके के रहने वाले थे और एक दूसरे को जानते थे. दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का वादा भी किया था. इसके बाद आरोपी लड़के ने लड़की से शारीरिक संबंध भी बनाए. इस दौरान बताया गया कि चुपके से वीडियो भी शूट कर लिया था. फिर कुछ समय बाद वह शादी को टालता रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल
इधर इसी बीच लड़की के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी तो बवाल हो गया. लड़के को जब इस बारे में पता चला तो उसने आपत्तिजनक वीडियो ना सिर्फ अपने दोस्तों को भेजा बल्कि सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. घटना के बाद लड़की के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ पास के ही थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

अरेस्ट कर लिया गया था
आरोप लगाया गया कि शादी का झूठा वादा कर लड़के ने शारीरिक संबंध बनाए गए. इसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के पर केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी थी. फिलहाल कुछ ही समय में आरोपी लड़के को अरेस्ट कर लिया गया था. इतना ही नहीं आरोपी के पास से एक फोन भी बरामद किया गया था जिसमें कई चीजें निकलकर सामने आई थीं. हालांकि इस मामले की जांच अभी तक कहां पहुंची है, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

Trending news