BJP कार्यकर्ताओं का Delhi Jal Board के बाहर प्रदर्शन, गेट फांदकर की अंदर घुसने की कोशिश; CCTV से खुलासा
Advertisement
trendingNow1814449

BJP कार्यकर्ताओं का Delhi Jal Board के बाहर प्रदर्शन, गेट फांदकर की अंदर घुसने की कोशिश; CCTV से खुलासा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के दफ्तर के बाहर प्रोटेस्ट कर रहे थे, तभी अचानक से माहौल खराब हो गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

दिल्ली जल बोर्ड के बाहर प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के डीबीजी रोड इलाके में दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के दफ्तर के गेट पर लगे सीसीटीवी की फुटेज सामने आई है. जिसमें भीड़ जबरन गेट में घुसने करने की कोशिश करती हुई दिख रही है. इस फुटेज में पुलिस भी दिखाई दे रही है.

बता दें कि ये सीसीटीवी (CCTV) वीडियो 24 दिसंबर यानी गुरुवार का है. आरोप है कि वीडियो में दिख रही भीड़ बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं की है. मामले की जांच कर रही डीबीजी रोड थाने की पुलिस ने बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के दफ्तर के बाहर प्रोटेस्ट कर रहे थे, तभी अचानक से माहौल खराब हो गया.

ये भी पढ़ें- पहले 5 लोगों ने किया गैंगरेप, फरियाद लेकर थाने पहुंची तो दारोगा ने भी की दरिंदगी

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुरुवार को कहा कि बीजेपी (BJP) के सैकड़ों नेता दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के ऑफिस के मुख्य दरवाजे को फांदकर अंदर घुस गए और तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं, उन्होंने महिला कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी की.

बता दें कि बीजेपी के कार्यकर्ता दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली नगर निगम के 13 हजार करोड़ रुपये के फंड को रोके जाने के विरोध में दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया की सबसे बड़ी 5 लॉटरी, जिन्होंने रचा इतिहास

बीजेपी (BJP) का कहना है की एमसीडी (Municipal Corporation of Delhi) के 13 हजार करोड़ का बकाया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार नहीं दे रही है. फंड नहीं मिलने की वजह से एमसीडी के कर्मचारियों का वेतन रुका हुआ है.

इससे पहले एमसीडी के कर्मचारी और बीजेपी नेताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के बाहर भी धरना दिया था. जिसमें बीजेपी सांसद गौतम गंभीर, बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और अन्य नेता शामिल हुए थे.

LIVE TV

Trending news