Chomu: साड़ी का फंदा बनाकर युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मृतक पिछले कई सालों से चौमूं में किराए का मकान लेकर अपने परिवार सहित रह रहा था. घटना के वक्त मृतक अपने घर पर अकेला था मृतक की पत्नी भी बाहर गई हुई थी.

Chomu: साड़ी का फंदा बनाकर युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
साड़ी का फंदा बनाकर युवक ने की खुदकुशी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे के रेनवाल रोड पर एक युवक ने अपने घर मे फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मामले की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को नीचे उतार कर अपने कब्जे में लिया और सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

मृतक की पहचान मोहनलाल के रूप में हुई है. मृतक मध्यप्रदेश के बड़ौदा गांव का निवासी बताया जा रहा है. मृतक पिछले कई सालों से चौमूं में किराए का मकान लेकर अपने परिवार सहित रह रहा था. घटना के वक्त मृतक अपने घर पर अकेला था मृतक की पत्नी भी बाहर गई हुई थी.

ये भी पढ़ें-Barmer : संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा हुआ था. हालांकि, आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

(इनपुट-प्रदीप सोनी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.