Couple Kills Boy For Black Magic: भैंस मर गई तो कर दी 6 साल के बच्चे की हत्या, माता-पिता पर था काला जादू का शक
Advertisement

Couple Kills Boy For Black Magic: भैंस मर गई तो कर दी 6 साल के बच्चे की हत्या, माता-पिता पर था काला जादू का शक

Couple Kills Boy For Black Magic: हाल ही में आरोपी कपल की भैंस मर गई थी. उन्हें शक था कि मृतक बच्चे के माता-पिता काला जादू करते हैं और भैंस की मौत इसी वजह से हुई है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

बीड: महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक कपल ने 6 साल के मासूम को बेरहमी से मौत (Couple Kills Boy For Black Magic) के घाट उतार दिया है. कपल को शक था कि बच्चे के माता-पिता काला जादू करते हैं और इस वजह से उनकी भैंस मर गई है. ये घटना अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भयानक घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड जिले के रत्नागिरी गांव में हुई है. यहां रोहिदास नामक एक शख्स और उसकी पत्नी देवीबाई पर आरोपी लगा है कि उन्होंने 6 साल के एक बच्चे का मर्डर (Couple Kills Boy For Black Magic) कर दिया है. पुलिस (Police) ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या हुआ था?

पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह बच्चा गांव के एक स्कूल के पास से लापता हो गया था. उस समय वह अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और बच्चे की तलाश शुरू की गई.

ये भी पढ़ें- पिता ने की रोती हुई 20 महीने की मासूम की हत्या, पत्नी ने मिठाई के लिए मांगे थे 5 रुपये

बाद में बच्चा घायल अवस्था में स्कूल के पास मिला. फिर आननफानन में इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

बच्चे के परिजनों ने क्या कहा?

इसके बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. परिजनों ने बच्चे की हत्या का शक जताया और जांच की मांग की. फिर पुलिस ने बच्चे के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- 300 करोड़ से ज्यादा ईमेल और पासवर्ड लीक, इसमें कहीं आपका अकाउंट भी तो नहीं

इस मामले पर असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण केंद्रे ने कहा कि हाल ही में आरोपी कपल की भैंस मर गई थी. उन्हें शक था कि मृतक बच्चे के माता-पिता काला जादू करते हैं और भैंस भी इसी वजह से मरी है.

उन्होंने आगे कहा कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. मामले की जांच जारी है.

VIDEO

Trending news