Crime News: शोरूम का ताला तोड़ा, 1 बाइक और ₹50000 चुराए; जाते-जाते शटर पर लिख गया- जीत चोर की
Advertisement
trendingNow12454393

Crime News: शोरूम का ताला तोड़ा, 1 बाइक और ₹50000 चुराए; जाते-जाते शटर पर लिख गया- जीत चोर की

चोरों ने चोरी के वारदात को अंजाम देने के साथ ही चैलेंज करते हुए शटर पर लिखा दिया, 'जीत चोर की'. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और चोरों को पकड़ने के लिए आसपास के शोरूम खंगाल रही है.

Crime News: शोरूम का ताला तोड़ा, 1 बाइक और ₹50000 चुराए; जाते-जाते शटर पर लिख गया- जीत चोर की

मध्य प्रदेश के सिवनी में चोरी का एकदम हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिस पर 'एक तो चोरी और ऊपर से सीनाजोरी' का मुहावरा एकदम फिट बैठता है. दरअसल, सिवनी में चोरों ने पहले शोरूम का ताला तोड़ा और फिर एक बाइक के अलावा 50 हजार रुपये चोरी कर ली. इतना ही नहीं चोरों ने शोरूम के शटर पर लिख दिया, 'जीत चोर की'. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और चोरों को पकड़ने में लगी है.

'एक तो चोरी, ऊपर से सीनाजोरी'

सिवनी के घंसौर ब्लॉक में स्थित बाइक शोरूम में चोरी की घटना शुक्रवार को हुई थी. जब सुबह शोरूम के मालिक वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि शोरू में का ताला टूटा हुआ है, जब अंदर जाकर उन्होंने देखा तो पता चला कि एक बाइक और 50 हजार रुपये गायब हैं. चोरों ने चोरी के वारदात को अंजाम देने के साथ ही चैलेंज करते हुए शटर पर लिखा दिया, 'जीत चोर की'.

अब पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

रिपोर्ट के अनुसार, शोरूम मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है. चोरों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. घंसौर थाना प्रभारी डोमन सिंह मरावी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बाइक शोरूम में चोरी की सूचना मिली थी, जहां चोरों ने शोरूम का ताला तोड़कर एक बाइक चोरी कर ली है. चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. इसके लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के अलावा स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है.

मंदसौर में 2 वाहन चोर गिरफ्तार

वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है और चोरी की पांच बाइक बरामद किया है. मंदसौर के साताखेड़ी में पुलिस बल द्वारा ग्राम लदुना से दो शातिर वाहन चोर भेरूलाल उर्फ नाना और पृथ्वीराज उर्फ पियुष को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 मोटर साइकिल जब्त करने में सफलता हासिल की है.

Trending news