दिल्ली मर्डर: सुशील ने बीवी के साथ छेड़खानी का किया था विरोध, चांद ने मार डाला!

परिवार ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को जब सुशील ने अपनी बीवी के साथ छेड़खानी का विरोध किया तो चांद नाम के शख्स, उसके भाई हसीन और पिता अब्दुल सत्तार के साथ कुछ अन्य लोगों ने धारधार चाकू से हमला कर दिया. 

दिल्ली मर्डर: सुशील ने बीवी के साथ छेड़खानी का किया था विरोध, चांद ने मार डाला!
मृतक सुशील की फाइल फोटो.

नई दिल्लीः नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के महिंद्रा पार्क (Mahindra Park) थाना एरिया के भड़ौला गांव में मंगलवार दोपहर के वक्त एक दिल दहलाने वाली वारदात घटित हुई. यहां एक परिवार में तीन भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया जिसमें एक भाई सुशील की मौत हो गई और दो घायल हैं. मृतक सुशील के परिवार वालों का आरोप है कि उनकी पिछली गली में रहने वाले चांद और उसके परिवार ने बहु को छेड़ा जहां से ये पूरा झगड़ा शुरू हुआ.

परिवार ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को जब सुशील ने अपनी बीवी के साथ छेड़खानी का विरोध किया तो चांद नाम के शख्स, उसके भाई हसीन और पिता अब्दुल सत्तार के साथ कुछ अन्य लोगों ने धारधार चाकू से हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अब्दुल सत्तार, उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल चांद और उसका भाई हसीन फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

इस बात पर शुरू हुई लड़ाई
मृतक के परिजनों की मानें तो ये झगड़ा म्यूजिक सिस्टम की तेज आवाज को लेकर शुरू हुआ था. पिछली गली में रहने वाला चांद और उसके परिवार के अन्य लोग उनके घर में म्यूजिक की आवाज कम करवाने आए और इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. परिवार का आरोप है कि कहासुनी के बीच चांद और उसके परिवार ने बहु को छेड़ा. जब सुशील ने अपनी बीवी को छेड़ने का विरोध किया तो चांद नाम के शख्स, उसके भाई हसीन और पिता अब्दुल सत्तार के साथ कुछ अन्य लोगों ने धारधार चाकू से हमला कर दिया. 

अस्पताल में भर्ती हैं 2 भाई
परिवार में तीन सगे भाई मौजूद थे. तीनों के ऊपर धारदार चाकू से हमला हुआ. तीनों को तुरंत ही पास के जहांगीर पुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया. इलाज के दौरान 30 साल के सुशील की मौत हो गई और अनिल व सुनील नाम के भाई अभी अस्पताल में भर्ती हैं. 

हमला कर आरोपी फरार
अस्पताल में भर्ती सुरजीत ने कहा, 'मामला गाना बजाने को लेकर शुरू हुआ था. दरअसल, उन लोगों पहले से प्लान था कि किसी तरह हमसे लड़ाई करें. उसने कहा कि आरोपियों ने चाकू छुरी निकालकर हमें मारना शुरू कर दिया. उनके साथ 5 लड़के और थे जो हमला कर वहां से फरार हो गए. एक का नाम चांद है और दो-तीन उसके भाई और साथी भी थे. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.'

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.