Delhi: जंगपुरा में डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, हत्या से पहले की गई थी रेकी
Advertisement
trendingNow12244472

Delhi: जंगपुरा में डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, हत्या से पहले की गई थी रेकी

Delhi Crime News: पुलिस का कहना है कि डॉ. योगेश चंद्र पॉल की हत्या से पहले दो संदिग्ध लोगों ने संभवतः उनके घर की रेकी की थी. हमारी कई टीमें विभिन्न पहलुओं पर काम कर रही हैं. हम जल्दी ही इस केस का पर्दाफाश करने में सक्षम होंगे.

Delhi: जंगपुरा में डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, हत्या से पहले की गई थी रेकी

Dr Yogesh Chandra Paul Murder Case: दिल्ली के जंगपुरा में एक डॉक्टर की बेरहमी से की गई हत्या में पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने कहा है कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज से यह पता चलता है कि दो लोग जंगपुरा एक्सटेंशन में डॉक्टर के घर के पास घूमते नजर आ रहे हैं. संभवतः ये दोनों संदिग्ध डॉक्टर के घर की रेकी कर रहे थे. ये दोनों लोग कम से कम दो घंटे तक पॉल के घर के अंदर रुके थे.

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जंगपुरा इलाके में रह रहे 63 साल के डॉ. योगेश चंद्र पॉल शुक्रवार को अपने घर में मृत पाए गए थे.  रिपोर्ट के मुताबिक,  डॉ. योगेश चंद्र पॉल की पत्नी डॉ. नीना पॉल शुक्रवार को शाम करीब 06:30 बजे घर लौंटी तो योगेश चंद्र पॉल उन्हें रसोई में मृत दिखे. डॉ. योगेश के हाथ बंधे हुए थे और उनका मुंह बंद था. वहीं, पालतू कुत्ता मौली बाथरूम के अंदर बंद था. शुरुआती जांच से यह पता चलता है कि डॉक्टर योगेश की हत्या गला घोंटकर की गई है. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजारः पुलिस

पुलिस का कहना है कि डॉ. पॉल के गले में कुत्ते का पट्टा बंधा हुआ था. साथ भी उनके सिर पर भी किसी वस्तु से हमला किया गया था. डॉ पॉल के सिर पर चोट थी और हाथ पर भी घाव के निशान थे. पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा है कि पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिला है उसकी जांच की जा रही है. कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. पुलिस की कई टीमें विभिन्न पहलुओं पर काम कर रही हैं. हम जल्दी ही इस केस का पर्दाफाश करने में सक्षम होंगे.

घर में घुसे दो लोग लेकिन निकले तीन

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, दोपहर करीब 1.30 बजे डॉ. पॉल के घर के पास दो लोग घूमते दिख रहे हैं. डॉ. पॉल दोपहर 1.30 से 1.40 बजे के बीच अपने घर में घुसे. इसके दो मिनट बाद बाहर घूम रहे दोनों संदिग्धों ने 
भी डॉ. पॉल के घर में घुसे. पुलिस का कहना है कि दो लोगों के घर में घुसने के लगभग दो घंटे बाद लगभग  3.30 बजे तीन लोग डॉ. पॉल के घर से बाहर निकले. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तीसरा व्यक्ति घर में कैसे घुसा था.

पुलिस का कहना है कि जब पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची तो डॉ. पॉल के बेडरूम सहित दो कमरों में तोड़फोड़ की गई थी. फिलहाल परिवार इस बारे में ज्यादा जानकारी देने की स्थिति में नहीं है. लेकिन कुछ नकदी और आभूषण गायब होने का संदेह है.

TAGS

Trending news