Red Fort Violence: Deep Sidhu और Iqbal Singh को जांच के लिए लाल क़िला ले जाएगी SIT
Advertisement

Red Fort Violence: Deep Sidhu और Iqbal Singh को जांच के लिए लाल क़िला ले जाएगी SIT

Red Fort Violence: दीप सिद्धू और इकबाल सिंह ने दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बताया कि उनके अन्य इनामी और वांछित साथी कहां छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद पुलिस टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार कोशिश कर रही है. दिल्ली पुलिस अब तक करीब 100 से ज्यादा उपद्रवियों की पहचान कर चुकी है.

बाईं तरफ लाल क़िला हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू और दाईं तरफ इकबाल सिंह | फोटो साभार: ANI

नई दिल्ली: बीते 26 जनवरी को दिल्ली में लाल क़िला पर हुई हिंसा (Red Fort Violence) के मामले की जांच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) क्राइम ब्रांच कर रही है. इस पर बड़ा अपडेट ये है कि स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) और इकबाल सिंह (Iqbal Singh) को लाल क़िला पूछताछ के लिए ले जा सकती है.

दीप सिद्धू और इकबाल सिंह से SIT पूछेगी ये सवाल

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) और इकबाल सिंह (Iqbal Singh) को लाल क़िला ले जाकर 26 जनवरी के दिन शुरुआत से लेकर आखिर तक हुई घटनाओं का सीक्वेंस पूछेगी. दोनों आरोपियों से पूछा जाएगा कि वो किस रास्ते ये लाल क़िला (Red Fort Violence) में आए थे.

जांच के दौरान दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की एसआईटी आरोपी इकबाल सिंह और दीप सिद्धू से पूछेगी कि लाल क़िला की प्राचीर पर कैसे चढ़े थे. इसके अलावा गणतंत्र दिवस के दिन हुए अन्य घटनाक्रमों के बारे में इन दोनों से पूछा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Game Of Thrones की एक्ट्रेस के पैर बांधकर इलेक्ट्रिक एडल्ट टॉय से किया गया यौन शोषण

पूछताछ में दीप सिद्धू और इकबाल सिंह का खुलासा

इससे पहले दीप सिद्धू और इकबाल सिंह ने दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बताया कि उनके अन्य इनामी और वांछित साथी कहां छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद पुलिस टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार कोशिश कर रही है. दिल्ली पुलिस अब तक करीब 100 से ज्यादा उपद्रवियों की पहचान कर चुकी है.

गौरतलब है कि लाल क़िला हिंसा की जांच के दौरान क्राइम ब्रांच दीप सिद्धू के फोन की जांच कर रही है. लाल क़िला में हुई हिंसा के दौरान बने वीडियो में दीप सिद्धू दिख रहा है. इसके अलावा जांच अधिकारियों ने दीप सिद्धू के लैपटॉप और सिस्टम की तमाम डिटेल्स के साथ उससे पूछताछ की.

ये भी पढ़ें- नहीं बचेंगे रिंकू शर्मा के हत्यारे, क्राइम ब्रांच को सौंपी गई केस की जांच

इससे पहले दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने दीप सिद्धू के तीन दोस्तों की पहचान की. 26 जनवरी के दिन लाल क़िला हिंसा में दीप सिद्धू के साथ उसके तीन दोस्त भी शामिल थे. पुलिस के मुताबिक, लाल क़िला पहुंचने के बाद दीप सिद्दू ने कुछ लोगों को फोन करके बुलाया था.

LIVE TV

Trending news