Game Of Thrones की एक्ट्रेस Esme Bianco ने कहा- 'Marilyn Manson ने Electric Adult Toy से किया Sexual Abuse'
Advertisement

Game Of Thrones की एक्ट्रेस Esme Bianco ने कहा- 'Marilyn Manson ने Electric Adult Toy से किया Sexual Abuse'

Sexual Abuse With Esme Bianco: एक्ट्रेस इस्म बियांको ने बताया कि म्यूजिक वीडियो की तीन दिन की शूटिंग के दौरान मैनसन ने उन्हें ठीक से सोने नहीं दिया. मैनसन ने तीन तक खाने की जगह केवल कोकीन दी. मैनसन ने बिना उनकी सहमति के उनके शरीर पर कई बार काट भी लिया.

हॉलीवुड एक्ट्रेस इस्मे बियांको के साथ हुआ यौन शोषण | फोटो साभार: इंस्टाग्राम @esmebianco

वाशिंगटन: पॉपुलर एचबीओ सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स (Game Of Thrones) में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इस्मे बियांको (Esme Bianco) ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिससे हॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है. इस्मे बियांको ने आरोप लगाया है कि म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन (Marilyn Manson) ने उनका यौन शोषण (Sexual Abuse With Esme Bianco) किया है.

इस्मे बियांको ने सुनाई आपबीती

एक्ट्रेस इस्मे बियांको (Esme Bianco) ने कहा कि म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन एक मॉन्स्टर है. जो मेरी जिंदगी समेत कई और महिलाओं का जीवन बर्बाद कर चुका है. इस्मे बियांको ने कहा कि मैनसन ने उनको कई बार टॉर्चर किया और यौन शोषण (Sexual Harassment) किया. इस्मे बियांको ने एक निजी मैग्जीन से बातचीत में ये खुलासा किया.

ऐसे हुई थी इस्मे बियांको की मैनसन से मुलाकात

इस्मे ने बताया कि एक म्यूजिक वीडियो में रोल करने के दौरान वह मैनसन से मिली थीं. मैनसन ने उनके साथ हिंसा की, उनके पैरों को केबल से बांध दिया और इलेक्ट्रिक एडल्ट टॉय की मदद से उसका यौन शोषण (Sexual Harassment) किया.

ये भी पढ़ें- यहां कुश्ती के अखाड़े में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 की मौत; मचा हड़कंप

खाने की जगह दी जाती थी कोकीन

एक्ट्रेस इस्म ने बताया कि म्यूजिक वीडियो की तीन दिन की शूटिंग के दौरान मैनसन ने उन्हें ठीक से सोने नहीं दिया. उस वक्त मैनसन ने तीन तक खाने की जगह केवल कोकीन दी. इस्मे ने बताया कि मैनसन ने बिना उनकी सहमति के उनके शरीर पर कई बार काट भी लिया.

इस्मे ने बताया कि उस वक्त मैं मैनसन की इच्छा के बिना कोई कपड़ा नहीं पहन सकती थी. वह मुझे बताता था कि क्या पहनना है. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं एक जेल में हूं.

ये भी पढ़ें- ये है करोड़पति कुत्ता, जानिए कितनी दौलत है इसके नाम

एक्ट्रेस इस्मे ने बताया कि मैनसन से दूर होने के बाद उन्हें मानसिक तौर पर बहुत ज्यादा परेशान होना पड़ा. हालांकि मैनसन ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. मैनसन ने कहा इस्मे के साथ जो कुछ हुआ, उसमें उनकी सहमति थी.

LIVE TV

Trending news