WhatsApp पर दोस्‍त से बातें करती थी बहन, नाराज भाई ने मार दी गोली
Advertisement

WhatsApp पर दोस्‍त से बातें करती थी बहन, नाराज भाई ने मार दी गोली

उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली के वेलकम इलाके में 17 साल के एक नाबालिग लड़के ने अपनी छोटी बहन को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि आरोपी को अपनी नाबालिग बहन का उसके दोस्त के साथ व्हाट्सएप्प पर चैट करना पसंद नहीं था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली: उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली (Delhi) के वेलकम (Welcome) इलाके में 17 साल के एक नाबालिग लड़के ने अपनी छोटी बहन को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि आरोपी को अपनी नाबालिग बहन का उसके दोस्त के साथ व्हाट्सएप्प (WhatsApp) पर चैट करना पसंद नहीं था. 

गुरुवार को हुई इस घटना के बाद परिजनों ने तुरंत 16 साल की घायल लड़की को पास के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसके पेट गोली निकाली. फिलहाल वह खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी भाई को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. हत्‍या के प्रयास का एक मुकदमा भी वेलकम थाने में दर्ज किया गया है.

टोकने पर भी जारी रही चैटिंग, तो मार दी गोली
जानकारी के अनुसार, पीड़‍िता अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती थी. भाई ने उसे फोन पर एक लड़के से कई बार बात करते देखा था. वॉट्सऐप पर चैटिंग को लेकर भी भाई ने टोका था. लेकिन बार-बार मना करने पर भी उसकी बहन ने चैटिंग करना बंद नहीं किया. पुलिस के अनुसार, गुरुवार को फिर भाई ने अपनी बहन को उस लड़के से बात करते पकड़ा. दोनों में बहस हुई तो लड़का भीतर से देसी कट्टा निकालकर ले आया और बहन के पेट में गोली मार दी. 

LIVE TV

Trending news