दुमका पुलिस का एक्शन, एक किलो गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

दुमका पुलिस का एक्शन, एक किलो गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार

Dumka Samachar:  गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान संतोष मंडल के रूप में की गई है. साथ हीं, कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में लेकर बुधवार को जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने किलो गांजा के साथ आरोपी किया गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dumka: अक्सर फिल्मों में दिखाया जाता है कि किस तरह महानगरों में नशीले पदार्थ का धंधा फलता-फूलता है. अब यह धंधा महानगरों से निकल कर छोटे-छोटे शहरों में आ बसा है. जिसमें अब झारखंड का दुमका भी अछूता नहीं रहा. पुलिस को ऐसे ही मादक पदार्थों की अवैध तस्करी के बारे में पता चला है, जिसके बाद शहर पुलिस ने लगातर छापेमारी कर रही है. वहीं, गांजा का अवैध व्यापार करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने एक किलोग्राम नशीले पदार्थ के साथ दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित उसके गांव सरुवा से बुधवार को गिरफ्तार किया. 

ये भी पढ़ेंः पुलिस ने मुठभेड़ में नक्सली को किया गिरफ्तार, देसीकट्टा-कारतूस बरामद

वहीं, दुमका के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) विजय कुमार ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान संतोष मंडल के रूप में की गई है. साथ हीं, कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में लेकर बुधवार को जेल भेज दिया गया और उससे पुलिस द्वारा गहरी पूछताछ की जा रही है. 

इधर, पुलिस की छापेमारी से शहर के अन्य तस्करों में खौफ बढ़ गया है. साथ ही पुलिस ने कहा है कि दुमका में लगातार इस तरह के मामलों में छापेमारी कर आरोपियों को पकड़कर कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः कोरोना के मद्देनजर खुली हवा में सांस लेंगे 7 हजार कैदी! जमानत या पैरोल पर होंगे रिहा

गौरतलब है कि पुलिस लगातार इस तरह के मामलों में कार्रवाई करने में जुटी है. इसको लेकर तमाम बार जिलों में अभियान चलाकर अपराधियों और तस्करों की गिरफ्तारी की जाती है. साथ ही, सरकार ने पुलिस-प्रशासन को सख्त निर्देश दिया है कि कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर कोई कोताही ना बरती जाए और अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आते हुए कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए.

 
(इनपुट-भाषा)

Trending news