टॉयलट के लिए गया युवक, पास में मिला सूटकेस, चेन खोला तो फटी रह गईं आंखें
Advertisement
trendingNow12386594

टॉयलट के लिए गया युवक, पास में मिला सूटकेस, चेन खोला तो फटी रह गईं आंखें

Body in Suitcase: मुंबई के ठाणे जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक टॉयलेट के लिए गया था, पास में एक सूटेकस पड़ा मिला, जब सूटकेस को खोला गया तो उसके बाद सभी हैरान रह गए.

टॉयलट के लिए गया युवक, पास में मिला सूटकेस, चेन खोला तो फटी रह गईं आंखें

Thane News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक इलाके में सूटकेस से एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूटेकस में शव मिलने की सूचना है. यह शव गुरुवार को कल्याण तालुका के वराप गांव के पास मिला है.

सूटकेस में शव
अधिकारी ने बताया कि एक राहगीर टॉयलेट के लिए उसी स्थान पर गया था तभी उसकी नजर सूटकेस पर पड़ी. राहगीर ने उत्सुकता वश सूटकेस खोला तो उसमें 60-70 साल के एक व्यक्ति का शव मिला. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलनेपर पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है. 

बिहार के बेगूसराय में 4 लोगों का मर्डर
उधर बिहार के बेगूसराय के बछवाड़ा थाना के रसीदपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेत कर हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले मे हत्यारा कोई और नहीं बल्कि सौतेला नाबालिग बेटा है. नाबालिग दसवीं में पढ़ता है, लेकिन सातवीं क्लास से ही पिता और सौतेली मां से प्रताड़ित होने की बात कह रहा है. बता दें कि पिता, सौतेली मां सहित भाई बहनों की हत्या चाकू और बांस के बल्ले से की गई है. युवक की उम्र 16 से 17 के बीच है. बता दें कि इस घटना एक बच्चा भी गंभीर गंभीर रूप से जख्मी था जिसकी पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news