Batla House एनकाउंटर में शहीद इंस्पेक्टर के बेटे ने किया ऐसा काम, मामला पहुंचा थाने
Advertisement
trendingNow1825329

Batla House एनकाउंटर में शहीद इंस्पेक्टर के बेटे ने किया ऐसा काम, मामला पहुंचा थाने

मोबाइल पर टेम्पर्ड ग्लास लगाने में देरी को लेकर शुरू हुआ विवाद बाद में इतना बढ़ गया कि दिव्यांशु दो पीएसओ के साथ हाथ में बेस बॉल का बेट लेकर दुकानदार के पास पहुंच गया और फिर उससे बदतमीजी करने लगा. हालांकि दुकानदार ने समझदारी दिखाते हुए 100 नंबर पर फोन कर दिया.  

वीडिया ग्रेब।

नई दिल्ली: अपने जमाने में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट (Encounter Specialist) और देश में सबसे ज्यादा 10 वीरता पुरस्कार पाने के अलावा अशोक चक्र से सम्मानित होने वाले स्वर्गीय मोहन चंद शर्मा (Mohan Chand Sharma) देश के इकलौते पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) हैं जिन्हें इतने अवार्ड मिले हैं. लेकिन उनके स्वर्णिम इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब उनके बेटे दिव्यांशु शर्मा की एक वायरल वीडियो (Viral Video) के कारण छवि पर दाग आया है.

आरोप है कि 9 जनवरी की दोपहर करीब 3 बजे दिव्यांशु अपने कजिन के साथ द्वारका सेक्टर 6 स्थित मार्किट में मोबाइल पर टेम्पर ग्लास लगवाने गया था. लेकिन दुकानदार ने उसका काम करने में देरी की, जिससे दिव्यांशु नाराज हो गया और दुकानदार से बहस करने लगा. हालांकि कुछ देर बाद दिव्यांशु वहां से लौट गया और थोड़ी देर दिल्ली पुलिस के दो पीएसओ को साथ हाथ में बेस बॉल का बेट लेकर वापस लौटा और दुकानदार संचित बंसल के साथ बदतमीजी करने लगा.

ये भी पढ़ें:- मंगेतर का किसी और से अफेयर का शक, लड़के ने खेत में बुलाकर कुल्हाड़ी से काट डाला

इस दौरान दोनों पीएसओ सादे कपड़ों में वहीं पर मौजूद थे, जिनके पास बाकायदा अपनी-अपनी सर्विस रिवॉल्वर भी थी. दिव्यांशु का शोर सुन आसपास के दुकान वाले भी वहां जमा होने लगे जो बाद में दुकानदार का बचाव करते हुए दिव्यांशु और उसके पीएसओ साथी के साथ बहस करने लगे. तभी संचित ने 100 नंबर डायल करते हुए पीसीआर को फोन कर दिया और पूरा मामला द्वारका साउथ थाने पहुंच गया. इसके बाद दिव्यांशु ने अपने साथ मारपीट और गले से सोने की चेन छीनने की एफआईआर अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई. वहीं दुकानदार ने भी क्रॉस कम्पलेंट दिव्यांशु और उसके दोनों पीएसओ के खिलाफ पुलिस को दे दी है. 

ये भी पढ़ें:- Virat Kohli और Anushka Sharma के घर जन्म लेगी नन्ही परी? जानिए भविष्यवाणी

पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, जिसमें झगड़े का पूरा वाकया रिकॉर्ड हो गया है. पुलिस अब आस पास की सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीदों के ब्यान के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

LIVE TV

Trending news