डबल मर्डर केस: सिक्योरिटी की बड़ी लापरवाही आई सामने, एजेंसी के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1780431

डबल मर्डर केस: सिक्योरिटी की बड़ी लापरवाही आई सामने, एजेंसी के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के चेरी काउंटी सोसाइटी में डबल मर्डर की जांच के लिए दौरान सोसाइटी में सिक्योरिटी की बड़ी लापरवाही सामने आई है. पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि गार्ड के हाने के बावजूद कोई भी शख्स सोसाइटी में प्रवेश कर सकता है. वहीं लिफ्ट का एक कैमरा भी खराब पाया गया है.

फाइल फोटो।

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के चेरी काउंटी सोसाइटी में डबल मर्डर की जांच के लिए दौरान सोसाइटी में सिक्योरिटी की बड़ी लापरवाही सामने आई है. पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि गार्ड के हाने के बावजूद कोई भी शख्स सोसाइटी में प्रवेश कर सकता है. वहीं लिफ्ट का एक कैमरा भी खराब पाया गया है. इसी लापरवाही के कारण ये सनसनी वारदात हुई है.  इसलिए पुलिस ने G4S सिक्योर सॉल्यूशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम की सिक्योरिटी एजेंसी का लाइसेंस रद्द कराने के लिए रिपोर्ट दर्ज की है. 

आपको बता दें कि यहां एक व्यापारी दंपति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस वारदात के बाद से सोसाइटी में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है. मृतक दंपति के शव फ्लैट के अंदर लहूलुहान अवस्था में पाए गए थे. जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जांच में पता चला कि हत्या एक पीतल की मूर्ति से सिर में मारकर की गई है. यह मूर्ति दंपति के फ्लैट में ही रखी हुई थी.

सीसीटीवी फुटेज की छानबीन कर रही पुलिस
मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था जिसके चलते सोसाइटी के लोग इस घटना के बारे में जानकारी दे सके. फिलहाल पुलिस सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरों की छानबीन कर रही है ताकि हत्या के आरोपियों की पहचान की जा सके. पुलिस के अनुसार, मरने वाले दंपति की पहचान विनय गुप्ता और नेहा गुप्ता के रूप में हुई है. 

मूल रूप से सहारनपुर के रहने वाले थे दंपत्ति
मृतक दंपति विनय गुप्ता और नेहा गुप्ता मूल रूप से सहारनपुर के रहने वाले थे लेकिन बाद में वे यहां आकर बस गए थे. ग्रेटर नोएडा में आने के बाद से दंपति अपना ज्वैलरी का बिजनेस कर रहे थे. हत्या के बाद घटना स्थल पर पुलिस अधिकारियों के साथ डॉग स्क्वायड टीम भी बुलाई गई. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं हत्या की वारदात के बाद सोसाइटी के लोग काफी सहमे हुए हैं. 

LIVE TV

Trending news