Hathras: पिता ने ढाई साल पहले की थी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत, आरोपियों ने गोलियों से भूना
Advertisement

Hathras: पिता ने ढाई साल पहले की थी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत, आरोपियों ने गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में किसान पिता ने ढाई साल पहले अपनी बेटी के साथ छेड़खानी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसी विवाद को लेकर आरोपियों ने 10-12 राउंड फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया.

Hathras: पिता ने ढाई साल पहले की थी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत, आरोपियों ने गोलियों से भूना

हाथरस: उत्तर प्रदेश का हाथरस (Hathras) एक बार फिर सुर्खियों में है, जहां एक किसान पिता को बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना भारी पड़ गया. मृतक ने ढाई साल पहले अपनी बेटी के साथ छेड़खानी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसी विवाद को लेकर आरोपियों ने 10-12 राउंड फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया.

  1. बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर बदमाशों ने गोलियों से भूना
  2. आरोपियों ने 10-12 राउंड फायरिंग कर मौत के घाट उतारा
  3. मृतक ने ढाई साल पहले छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी

शिकायत के बाद 1 महीने जेल में रहा था आरोपी

घटना हाथरस के सासनी थाने के नौजरपुर गांव का है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अमरीश शर्मा के तौर पर हुई है. मृतक ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ जुलाई 2018 में अपनी बेटी से छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था, हालांकि 1 महीने बाद ही वह जमानत पर बाहर आ गया. इसके बाद से ही यह विवाद चल रहा था.'

कहासुनी के बाद आरोपी ने अमरीश को गोलियों से भूना

हाथरस के पुलिस अधीक्षक ने बताया, 'सोमवार (1 मार्च) को शाम आरोपी गौरव की पत्नी और मौसी गांव की एक मंदिर में पूजा करने आई थीं, जहां मृतक की दोनों बेटियां भी मौजूद थीं. इसके बाद पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई और मौके पर आरोपी गौरव व मृतक अमरीश भी पहुंच गए. विवाद बढ़ने के बाद गौरव ने फोन कर अपने कुछ साथियों को बुला लिया और अमरीश शर्मा को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी.'

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अमरीश शर्मा को गोली लगने के बाद आनन-फानन में परिजन जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है.

लाइव टीवी

Trending news