Maharashtra: पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, मरा समझ Highway पर छोड़ा
Advertisement

Maharashtra: पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, मरा समझ Highway पर छोड़ा

Husband Tries To Kill Wife: मुंबई-नासिक नेशनल हाइवे पर एक महिला पड़ी मिली थी. उसके गले से खून बह रहा था. वहां से गुजर रहे लोगों ने महिला को देखकर वाडा पुलिस चौकी को इसकी जानकारी दी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में एक पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. शख्स ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला (Husband Tries To Kill Wife) किया लेकिन रास्ते से गुजर रहे लोगों की सावधानी की वजह से पीड़ित महिला की जान बच गई.

पत्नी को मरा समझ हाइवे पर छोड़ा

बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को मरा समझकर उसे मुंबई-नासिक नेशनल हाइवे (Mumbai-Nashik National Highway) पर फेंक दिया. एक पुलिस (Police) अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पति ने धारदार हथियार से किया घातक वार

उन्होंने बताया कि गुरुवार रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर धमानगांव खंड इलाके में नेशनल हाइवे पर एक महिला पड़ी मिली थी. उसके गले से खून बह रहा था. वहां से गुजर रहे लोगों ने महिला को देखकर वाडा पुलिस चौकी को इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब! 'वर्जिनिटी टेस्ट' में फेल हुईं 2 बहनें तो पति ने दिया तलाक

ऐसे बची पीड़ित महिला की जान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये खबर मिलते ही भिवंडी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. महिला की पहचान रुखसाना पठान के रूप में हुई है. वह पति के साथ झगड़े के बाद अपने बच्चे के साथ माता-पिता के यहां रहती है.

उन्होंने बताया कि महिला के पति ने कथित तौर पर अपने एक साथी की मदद से उसके गले पर वार किया था. पुलिस के मुताबिक, उन दोनों ने महिला को मरा हुआ समझ नेशनल हाइवे पर फेंक दिया था.

VIDEO

ये भी पढ़ें- कैब ड्राइवर ने पानी में मिलाई नशीली दवा, फिर महिला को बनाया हवस का शिकार

पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.

LIVE TV

Trending news