Hyderabad Axe Attack: Love Proposal ठुकराने पर Lover ने महिला पर किया कुल्हाड़ी से हमला, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow1842334

Hyderabad Axe Attack: Love Proposal ठुकराने पर Lover ने महिला पर किया कुल्हाड़ी से हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

Hyderabad Axe Attack: महिला के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला होने की घटना के बाद हैदराबाद पुलिस ने मामले की जांच और आरोपी को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया. घटना के वक्त आरोपी के साथ 2 लोग और भी थे, उनकी तलाश की जा रही है.

महिला के ऊपर कुल्हाड़ी से हमले की वारदात CCTV में कैद हुई.

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) शहर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के ऊपर कुल्हाड़ी से सिर्फ इस बात के लिए हमला (Hyderabad Axe Attack) कर दिया क्योंकि महिला ने उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था और पुलिस में शिकायत कर दी थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

  1. हमले में गंभीर रूप से घायल हुई महिला
  2. घटना के बाद इलाके में हड़कंप
  3. न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी

घटना के बाद इलाके में हड़कंप

महिला के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला (Hyderabad Axe Attack) होने के बाद इलाके हड़कंप मच गया. आसपास रहने वाले लोग घटना के बाद डर गए. बता दें कि जब आरोपी शख्स ने महिला के ऊपर हमला किया, तब ये पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस (Police) के मुताबिक, आरोपी की पहचान राहुल के रूप में की गई है. राहुल ने बीते सोमवार को महिला के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिसमें वो घायल हो गई. आरोपी ने प्लान बनाकर पीड़ित महिला पर हमला किया. महिला द्वारा उसका प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने से आरोपी नाराज था.

ये भी पढ़ें- वायरल हो रहा शादी का ये अनोखा कार्ड, इस पर भगत सिंह की फोटो भी छपवाई गई है

हमले में गंभीर रूप से घायल हुई महिला

बता दें कि पीड़ित महिला ने पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. अभी महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है. हमले के बाद आननफानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया था.

गौरतलब है कि इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच और आरोपी को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया. घटना के वक्त आरोपी के साथ 2 लोग और भी थे, उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 8 राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश, एनकाउंटर के बाद हुआ ऐसा हाल

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

LIVE TV

Trending news